राशिफल 12 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 12 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : आज सामाजिक मेल मिलाप के लिए अच्छा दिन है। करियर के मामले में विपरीत रह सकता है। बातचीत के मामले में आप बड़े सजग रहते है। लव लाइफ को लेकर नकारात्मक विचार रहेंगे। 

जिन सीमित विचारों की वजह से आप आगे बढ़ नहीं पा रहे थे, उनको दूर करना संभव होगा। आपके द्वारा की गई यात्रा सफल रहेगी। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

वृष (Taurus) : पिछले कुछ समय से जिस कार्य के प्रति आपको नाकामी मिल रही थी, आज वह कार्य हल हो सकता है। अचानक ही किसी घनिष्ठ व्यक्ति से मुलाकात से मन में प्रसन्नता रहेगी। 

निवेश संबंधी गतिविधियों में रिस्क उठा सकते हैं। स्वास्थ्य में कुछ ना कुछ छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। परंतु गंभीर बात की आशंका नहीं है।

मिथुन (Gemini) : आज का दिन अच्छा नजर आ रहा है। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। धन से जुड़े हुए मामलों में फायदा मिलने के योग हैं। कुछ जरूरतमंद जातकों की मदद करने का मौका मिल सकता है। 

आप अपने भविष्य के लिए नई योजना बना सकते हैं, जो लाभप्रद साबित होंगी। आपके नए मित्र बन सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मिलाजुला रहेगा। आप अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें।

कर्क (Cancer) : घर में कुछ नवीनीकरण की योजना बन रही है तो उसको वास्तु से ही बनाएं। हेल्थ ठीक रहेगी। परंतु बदलते वातावरण की वजह से अपना खानपान और व्यायाम पर ध्यान रखना आवश्यक ही है। अवसरों पर काम करने की योजना बनाए और आलस से दूर रहें। कोर्ट सम्बंधित काम होने में अभी देरी है। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है।

सिंह (Leo) : आज का दिन पहले के दिनों की अपेक्षा अच्छा रहेगा। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिलने के योग है। आप अपनी मेहनत के अनुसार फल प्राप्त करेंगे। माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

आपको अपनी गलतियों से सीखने की आवश्यकता है। ध्यान रखना कि बहुत अधिक व्यवहारिक हो जाना भी रिश्तों में खटास ला सकता है। आप अपने वाणी पर संयम रखें तथा रिश्तों में विश्वास बनाने की कोशिश करें।

कन्या (Virgo) : नए उत्साह और ऊर्जा के साथ दिन की शुरुआत करने का प्रयत्न आपके द्वारा किया जाएगा। छोटी-मोटी बातों पर परेशान हो जाने की वजह समाधान ढूंढने का प्रयास करें। नए लोगों के साथ जुड़ने का मौका प्राप्त होगा, जिसके कारण सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। 

मेडिकल स्टोर वालों का काम विस्तार पा सकता है। आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। रुके हुए कार्य प्रगति पर आएंगे।

Post a Comment

0 Comments