राशिफल 16 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 16 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: रिश्तों के लिहाज से थोड़ा कठिन होगा यह साल. अपनी वाणी पर संयम रखें और किसी प्रकार की गलतफहमी न पालें. नतीजे आपके पक्ष में ही होंगे. किसी रिश्तेदार की वजह से घर में क्लेश हो सकता है. शारीरिक और मानसिक परेशानी से इस साल बचकर रहें.

तुला (Libra) : आज विद्यार्थियों के लिए उत्तम फल देने वाला दिन रहेगा. महिïलाओं को भी उत्तम फलों की प्राप्ति होगी. क्या न करें- आज प्रेम-प्रसंग में किसी तरह का बड़ा व्यवधान हो सकता है.

वृश्चिक (Scorpio) : आज के दिन परिवार में आपसी प्रेम बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने के मौके मिलेंगे. क्या न करें- आज छोटी-छोटी बातों पर न झगड़ें और विवाद करने से बचें. ऐसा करने से आपका नुकसान संभव है.

धनु (Sagittarius) : आज के दिन कोई नजदीकी या प्रिय व्यक्ति मानसिक शांति बनाए रखने में मददगार साबित होगा. क्या न करें- आज संबंधों को और भी बेहतर करने की कोशिश करें. इनके माध्यम से आपको मानसिक शांति भी मिलेगी.

मकर (Capricorn) : आज के दिन इस समय आप बुद्धिजीवियों की संगति में रहेंगे. व्यापार में अच्छी सफलता मिलेगी. क्या न करें- जल्दबाजी में कोई फैसला आज न लें. यहï आप पर भारी पड़ सकती है.

कुंभ (Aquarius) : आज के दिन व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोग कुछ विशेष करने के मूड में रहेंगे. क्या न करें- इस समय यदि आप अपनी जमीन आदि बेचना चाहते हैं, तो कुछ समय प्रतीक्षा करें. अभी समय इसके अनुकूल नहीं है.

मीन (Pisces) : आज के दिन पारिवारिक मामलों में मिला-जुला दिन रहेगा. लाभ के योग हैं. क्या न करें- आज एक साथ बहुत से काम हाथ में लेने से परेशानी हो सकती है. ऐसा करने से बचें.

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें.

Post a Comment

0 Comments