राशिफल 19 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 19 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस नूतन वर्ष व्यापार-व्यवसाय में आशातीत सफलता मिलेगी. व्यापार में नए एवं लाभदायी प्रस्ताव मिलेंगे. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है. आपमें नए आयाम बनाने की प्रेरणा जागृत होगी. अनुभव से आर्थिक मामलों का सहयोग प्राप्त करेंगे.

तुला (Libra) : आज के दिन आप दुर्घटना से बचकर चलिएगा. बाहर के खान-पान से भी सेहत बिगडऩे की संभावना है. क्या न करें- आज व्यावसायिक मामलों में धैर्य न खोएं. थोड़ा संयम से काम लें.

वृश्चिक (Scorpio) : आज शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का आपको अनुभव होगा. क्या न करें- आज किसी भी तरह की लापरवाही बरतना ठीक नहीं होगा. दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप करने से बचें.

धनु (Sagittarius) : आज के दिन सुंदर वस्त्राभूषण और भोजन का अवसर आपको प्राप्त हो सकता है. क्या न करें- आज किसी बात को लेकर समस्या आ सकती है, इसलिए किसी भी तरहï के विवादों से दूर रहें.

मकर (Capricorn) : आज के दिन माता या पिता की तबीयत खराब हो सकती है. आपका समय आनंद-प्रमोद में बीतेगा. क्या न करें- आज अपने मित्रों से किसी प्रकार का विवाद न करें.

कुंभ (Aquarius) : अधूरे कार्यों की पूर्णता के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ है. परिवार में उल्लास का माहौल रहेगा. क्या न करें- आज अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान क्रोध पर काबू रखें.

मीन (Pisces) : आज का दिन शारीरिक व मानसिक रूप से उद्वेगपूर्ण रहेगा. आकस्मिक धन खर्च होने की संभावना है. क्या न करें- आज संपत्ति से जुड़े मसलों में ज्यादा जल्दबाजी नहीं करें.

Post a Comment

0 Comments