राशिफल 21 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 21 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला। हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: आपकी योजनाएं उन्नति एवं प्रगति के मार्ग को सरल बनाएंगी. छात्र वर्ग के लिए समय अनुकूल है. कारोबार में प्रगति होगी, लेकिन धन का आगमन विलंब से होगा. आपको पारिवारिक एवं भौतिक सुख मिलने की संभावना है.

मेष (Aries) : आज के दिन लाभ की संभावनाएं काफी मजबूत रहेंगी. आमदनी के किसी नए स्रोत के मिलने की भी उम्मीद है. क्या न करें- आज के दिन आलस्य न करें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है.

वृष (Taurus) : आज आप अपने कार्य को हर कीमत पर पूरा करेंगे. काम का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा. क्या न करें- आज दूसरों की राय को अनसुना न करें.

मिथुन (Gemini) : आज काम को लेकर भी कुछ चिंताएं संभव हैं. आज परिवार में सुख और शांति का वातावरण बनेगा. क्या न करें- आज कोशिश करें कि आपमें अहंकार युक्त भावनाएं न पनपने पाएं.

कर्क (Cancer) : आज के दिन आपकी आमदनी में निरंतरता बनी रहेगी. आमदनी के किसी नए स्रोत के मिलने की भी उम्मीद है. क्या न करें- आज किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें.

सिंह (Leo) : आज कार्य-व्यवसाय के लिए समय अच्छा रहेगा. व्यापार में बदलाव या फिर नौकरी में पदोन्नति की भी संभावना है. क्या न करें- आज निवेश के मामलों में जोखिम न उठाएं.

कन्या (Virgo) : आज अनुभवी और वरिष्ठ लोगों का सहयोग मिलेगा, जिससे आपके कामों में लाभ का इजाफा होगा. क्या न करें- आज आप कुछ नया करें तो अनुभवी लोगों की सलाह को इग्नोर न करें.

Post a Comment

0 Comments