राशिफल 21 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 21 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: आपकी योजनाएं उन्नति एवं प्रगति के मार्ग को सरल बनाएंगी. छात्र वर्ग के लिए समय अनुकूल है. कारोबार में प्रगति होगी, लेकिन धन का आगमन विलंब से होगा. आपको पारिवारिक एवं भौतिक सुख मिलने की संभावना है.

तुला (Libra) : आज कोशिश करने पर आप विपरीत परिस्थितियों में भी सामंजस्य बनाने में कामयाब रहेंगे. क्या न करें- आज वाहन चलाते समय आप बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें.

वृश्चिक (Scorpio) : आज कुछ व्यवसायिक और अनुभवी व्यक्तियों के मिलने से आपकी कार्यशैली में सुधार होगा. क्या न करें- आज जीवनसाथी के साथ किसी भी तरह का अप्रिय संभाषण न करें.

धनु (Sagittarius) : आज किसी व्यापार या व्यवसाय को शुरू करने में खर्चे हो सकते हैं. कहीं से अचानक कोई बड़ा लाभ भी हो सकता है. क्या न करें- किसी प्रकार की लापरवाही उचित नहीं होगी.

मकर (Capricorn) : आज पुराने रिश्तेदार या परिचित से स्नेह मिलेगा. आज आर्थिक मामलों के लिए समय अनुकूल रहेगा. क्या न करें- आज आपको चाहिए कि निजी जीवन में उपजे छोटे विवाद को बड़ा न बनाएं.

कुंभ (Aquarius) : आज आपकी आमदनी के स्रोतों में इजाफा होता नजर आ रहा है. क्या न करें- आज किसी काम में मिली असफलता के कारण आई चिंता और खान पान पर भी संयम रखें तो सब ठीक रहेगा.

मीन (Pisces) : आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं या कहीं पूंजी भी निवेश कर सकते हैं. क्या न करें- आज किसी से किसी भी प्रकार का अप्रिय संभाषण बिल्कुल भी न करें. इससे आपको नुकसान हो सकता है.

Post a Comment

0 Comments