हिमाचल: 'सुनिए जरा! हमारी भैंसिया गायब हो गई है, ढूंढ दीजिएगा क्या- 1000 रूपए इनाम है'

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 'सुनिए जरा! हमारी भैंसिया गायब हो गई है, ढूंढ दीजिएगा क्या- 1000 रूपए इनाम है'


ऊना।
इस खबर की हेडलाइन आपको थोड़ी बिहारी और थोड़ी अटपटी जरूर लग सकती है लेकिन ये खबर है हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की। जहां की पुलिस ने दो भैंस व एक भैंस का बच्चा गायब होने के मामले को लेकर FIR दर्ज की है। भैंसों के मालिक ने पुलिस से भैंसे ढूंढ़कर देने की गुहार लगाई है। 

यह मामला जिले के गगरेट थाने में दर्ज हुआ है। खबर ये भी है कि स्थानीय लोगों से भी मदद की गुहार लगाई गई है और बकायदा इनाम राशि भी 1000 रुपए रखी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस जिले में निकली नौकरी: अनुबंध के आधार पर हो रही भर्ती, पढ़ें पूरी डीटेल

वहीं, पूरे मामले का सबसे मजेदार एंगल तो ये है कि पुलिस भी असमंजस में है कि पुलिस भैंसों को कैसे ढूंढे, क्योंकि भैंस की पहचान के लिए कोई भैंस का चित्र भी नही है न ही संबंधित थानों से गुमशुदगी की सूचना सांझा की जा सकती है। क्योंकि भैंस की पहचान उसका मालिक ही कर सकता है। 

ऐसे में पुलिस भैंस की पहचान कैसे करे अब ये यक्ष प्रश्न है। बतौर रिपोर्ट्स, गगरेट निवासी सुदर्शन ने पुलिस थाना गगरेट में बाकायदा एक शिकायत पत्र देकर 12 जून को अपनी भैंस गुम होने की शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पत्नी मायके से लाकर झगड़ने लगा पति; दौड़ी-दौड़ी घर से बाहर निकली-पहाड़ी से कूद गई

अब बिना हाथ में सरकारी डंडा लेकर भैंस ढूंढने में जुटी पुलिस को समझ नहीं आ रहा है कि वो आखिर करे तो करे क्या। हालांकि पुलिस फिर भी भरोसा दिला रही है कि भैंस को ढूंढने के लिए प्रयास किए जाएंगे। डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि थाना गगरेट में शिकायत आई है शिकायत के आधार पर मवेशियों की तलाश की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments