हिमाचल: एक बाइक पर सवार थे ITI के तीन छात्र, पुल से टकराई- एक की गई जान; दो पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: एक बाइक पर सवार थे ITI के तीन छात्र, पुल से टकराई- एक की गई जान; दो पहुंचे अस्पताल


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में आज एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां स्थित पुलिस थाना फतेहपुर के तहत एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हुए हैं। तीनों युवक आईटीआई की प्रशिक्षु बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नौकरी के लिए हिमाचल आ रहा था युवक: रोडवेज की बस ने ठोंका, अगले महीने होने थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक़ सोमवार सुबह करीब 11 बजे जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर धमेटा के समकड़ में एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकराने के बाद पास में खड़ी एनसी जीप से टकरा गई। जिस समय यह हादसा हुआ, उस दौरान बाइक पर तीन युवक सवार थे, जो कि गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जख्मी हालत में फतेहपुर अस्पताल पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लाखों की बाइक और अंडरवियर में हेरोइन; तस्करी कर रहे दो युवक अरेस्ट

प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देख उन्हें नूरपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन नूरपुर जाते समय रास्ते में रैहन के समीप कर्ण (20) निवासी कुटबासी ने दम तोड़ दिया। 

वहीं, रिशव (मंझार) और रोहित (सुनेट) का उपचार चल रहा है। तीन युवक आईटीआई धमेटा के प्रशिक्षु थे। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, उपमंडल पुलिस अधिकारी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर छानबीन शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments