हिमाचल: पंजाब के पिकअप ड्राइवर ने 27 वर्षीय युवक को तेज रफ़्तार से उड़ाया, टूटी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पंजाब के पिकअप ड्राइवर ने 27 वर्षीय युवक को तेज रफ़्तार से उड़ाया, टूटी सांसें



सोलनः हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जिले के नालागढ़ उपमंडल में गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर की वजह से बाइक चालक सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोग घायल युवक को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: वर्षा शालिका में पड़ा मिला 55 वर्षीय, जेब में रखे नोट में लिखा था- मैं जसपाल, मैं ही जिम्मेदार

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक की पहचान विनित कुमार (27) पुत्र सुरेश कुमार निवासी भोगपुर के रूप में हुई है। घटना स्थल पर मौजूद शख्स हरिदत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक दभोटा से भोगपुर की तरफ अपनी दिशा में आ रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः कल 200 मीटर नीचे गिरे टिप्पर ने ली थी एक की जान; आज एक और शख्स ने तोड़ा दम

इस दौरान एक पिकअप चालक ने तेज रफ्तार में गलत दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप में घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पिकअप चालक ने मौके पर से भागने की भी कोशिश की लेकिन उसे थोड़ी दूरी पर रोक लिया गया। आरोपी पिकअप चालक की पहचान हरविंद्र सिंह निवासी भरतगढ़ पंजाब के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले के संबंध में आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामने की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments