हिमाचल: सड़क से बेकाबू होकर नीचे लुढकी कार; दंपत्ति समेत 2 साल का मासूम था सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क से बेकाबू होकर नीचे लुढकी कार; दंपत्ति समेत 2 साल का मासूम था सवार


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या कहीं से भी होती नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले से सामने आया है। जहां नम्होल-बहादुरपुर सड़क पर टेपरा गांव के पास दोपहर के वक्त एक कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। जिस वक्त यह हादसा पेश आया, उस दौरान कार में एक दंपति और्नका दो साल का बच्चा सवार थे। हादसे में कार में संवार दंपत्ति के साथ ही उनका 2 साल का बेटा घायल हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: 'सुनिए जरा! हमारी भैंसिया गायब हो गई है, ढूंढ दीजिएगा क्या- 1000 रूपए का इनाम रखे हैं'

हादसे के बाद उन्हें उपचार के लिए नम्होल पीएचसी पहुंचाया गया, जहां से फर्स्ट एड के बाद उन्हें आगामी इलाज के बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ अर्की (सोलन) के मटेरनी का 31 वर्षीय ललित अपनी पत्नी ममता व 2 साल के बेटे के साथ सोमवार को कार से नम्होल से बहादुरपुर की ओर जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस जिले में निकली नौकरी: अनुबंध के आधार पर हो रही भर्ती, पढ़ें पूरी डीटेल

इस बीच टेपरा गांव के पास ललित कार से संतुलन खो बैठा, जिसकी वजह से वह सड़क से नीचे लुढ़क गई। हादसे में पति-पत्नी के साथ ही उनका बच्चा भी घायल हो गया। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। उन्होंने नम्होल पुलिस चौकी में भी हादसे की सूचना दी। घायल पति-पत्नी व उनके बच्चे को नम्होल पीएचसी पहुंचाया गया। फस्र्ट एड के बाद उन्हें बिलासपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments