हिमाचल: BCA का छात्र कर रहा था चरस तस्करी, पुलिस को देख छिपना पड़ा महंगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: BCA का छात्र कर रहा था चरस तस्करी, पुलिस को देख छिपना पड़ा महंगा

कुल्लू/मंडी: हिमाचल पुलिस की कड़ी चेकिंग और शिकंजा के बाद भी चरस तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मंडी और कुल्लू जिले का है। जहां पुलिस ने बीसीए के छात्र और एक 40 वर्षीय व्यक्ति से किलो से अधिक चरस बरामद की है।

पुलिस को देख छिपना पड़ा महंगा:

मंडी जिले के जोगिंदर नगर से पुलिस ने 59 ग्राम चरस के साथ 24 वर्षीय युवक को गिराफ्तार किया है। कांगड़ा के देहरा तहसील के रहने वाले इस युवक का नाम सौरव है और वह बीसीए की पढाई कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी-पठानकोट हाईवे पर पुलिस चकिंग कर रही थी। इसी दौरान उक्त लड़के की बाइक को पुलिस ने रोका और जांच के दौरान चरस बरामद की गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से नीचे लुढ़का टिप्पर, नहीं बच ड्राइवर- क्रेन से निकलवानी पड़ी देह

वहीं, दूसरा मामला कुल्लू पुलिस ने रूटीन अभियान के तहत सोमवार देर रात भुंतर के तीखी नाला में गश्त पर थी। इसी दौरान एक युवक पुलिस बल को देख कर छिपने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने युवक को पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास से 1,323 ग्राम (1 किली 323 ग्राम) चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट की बैठक आज: वेतन आयोग-इंटर स्टेट बसों पर होगी बात; दुकान खोलने का बढ़ेगा समय!

युवक की पहचान मंडी जिला के मंडरा कटौला गांव निवासी लाभ सिंह (40 वर्ष) के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Post a Comment

0 Comments