हिमाचल: एक्शन मोड में नजर आए विस उपाध्यक्ष, वीडियो देख आप भी कहेंगे हमारा विधायक ऐसा हो

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: एक्शन मोड में नजर आए विस उपाध्यक्ष, वीडियो देख आप भी कहेंगे हमारा विधायक ऐसा हो

चंबा: विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंस राज अपने विधानसभा क्षेत्र चुराह में जनसमस्याओं को लेकर काफी एक्शन में नजर आए। बता दें कि चुराह अंतर्गत तीसा-1 पंचायत के नाल गांव में पानी के सप्लाई की समस्या की जानकारी उन्हें मिली थी।

गांव पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सप्लाई पाइप में गड़बड़ी है और सही ढंग से नहीं बिछाया गया था। इस कार्रवाई को डॉ. हंस राज ने अपने फेसबुक पेज से लाइव स्ट्रीम भी किया था। लाइव में वह ग्रामीणों से कहते हुए नजर आए कि लग रहा है कि सप्लाई लाइन बिछाने का यह काम काफी जल्दीबाजी में किया गया। जिसके बाद उन्होंने मौजूद अधिकारी को फटकार लगा दी।

जिसके बाद उन्होंने ग्रामीणों के साथ बैठकर लंबी बैठक की। सभी को अपनी-अपनी बात रखने का मौक़ा दिया। जे.ई समेत सभी अधिकारी भी मौजूद रहे। सभी की आपसे सहमती से इस समस्या के निराकरण का रोडमैप तैयार किया गया। जिसे अमल में लाने के लिए उन्होंने अधिकारिओं को मौके पर ही आदेश दिया।

साथ ही उन्होंने अपने यह भी कहा कि पेयजल सप्लाई में गड़बड़ी अक्षम्य अपराध है। दोषियों को किसी हाल में भी बख्सा नहीं जाएगा। बता दें कि डिप्टी स्पीकर हंस राज लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं। जिसका वह फेसबुक लाइव स्ट्रीम भी कर रहे हैं। जिनमें वह फैसला ऑन स्पॉट करते नजर आ रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments