CM जयराम ने बताया: कब होगा उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान- पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम ने बताया: कब होगा उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान- पढ़ें पूरी रिपोर्ट

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन दल भारतीय जनता पार्टी की तीन दिनों तक चली बैठक अब समाप्त हो गई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी के नेताओं ने आगामी उपचुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की है। वहीं, इस बैठक के बाद से ही बीजेपी के नेता सूबे में इतिहास बदलने की बात करते हुए दोबारा से सरकार बनाने का दावा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: गुड़िया केस: ताउम्र जेल में रहेगा नीलू; बोला- मैं बेकसूर, CBI ने फंसाया, फैसले के खिलाफ करूंगा अपील

इस सब के इतर प्रदेश वासियों की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि बीजेपी द्वारा आगामी उपचुनावों के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कब किया जाएगा। अब इस संबंध में सूबे के सीएम और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी चेहरा बनाए गए जयराम ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो जगहों पर भूस्खलन; कालका-शिमला NH पर पहाड़ी दरकी, काजा मार्ग फिर से बंद

सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उप-चुनावों के लिए कार्यक्रम की घोषणा होते पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी सभी उप।चुनावों में विजय प्राप्त करने को लेकर आश्वस्त है। बकौल सीएम जयराम ठाकुर बीजेपी की तीन दिवसीय बैठक 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का खाका तैयार करने में महत्वपूर्ण साबित हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मलाणा क्रीम की सप्लायर महिला हुई अरेस्ट; कई दिनों से खोज रही थी पुलिस

बकौल सीएम जयराम, बैठकों के दौरान पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों और 2017 के विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान विभिन्न बोर्डों और निगमों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के साथ भी बैठक आयोजित हुई। बैठक ने पार्टी को प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर विचार करने के साथ-साथ मंडी संसदीय क्षेत्र सहित फतेहपुर व जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने जा रहे उप-चुनावों और आगामी आम चुनावों के लिए पार्टी को तैयार करने का अवसर प्रदान किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घास काटने वाली मशीन की चपेट में आया 7 वर्षीय मासूम, बाजू कटने से गई जान

उन्होंने कहा कि पार्टी सभी उप। चुनावों में विजय प्राप्त करने को लेकर आश्वस्त है। सीएम ने कहा कि राज्य में कोरोना के मामलों में कमी आई हैए जो प्रदेश के लोगों के लिए राहत का संकेत है। उन्होंने कहा कि सरकार वर्तमान स्थिति से भली-भांति अवगत है और यह सुनिश्चित कर रही है कि निर्धारित दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन हो तथा किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही ना बरती जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के लिए टीकाकरण अभियान में और तेजी लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments