कांग्रेस में हुई फूट तो CM जयराम ने लिए मजे: उनका पोस्टर फाड़ो अभियान चल रहा, हम जान बचा रहे

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस में हुई फूट तो CM जयराम ने लिए मजे: उनका पोस्टर फाड़ो अभियान चल रहा, हम जान बचा रहे


शिमला।
हिमाचल कांग्रेस के नेताओं के बीच जारी अंतर्कलह की ख़बरों से भला कौन नहीं वाकिफ है। अब एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी स्थिति को संभालने में जुटे हुए हैं। वहीं, विपक्षी दल द्वारा कांग्रेस की इस हालत पर मजे लिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस की इस अंतर्कलह पर करार तंज कसते हुए विपक्षी के खिलाफ करार प्रहार किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ऑनलाइन क्लास में स्लो इंटरनेट, ABVP ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन

सीएम जयराम ने कहा कि हम लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं और कांग्रेस में पोस्टर फाड़ो अभियान चल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अफरा-तफरी का माहौल है। ऐसा ही हिमाचल कांग्रेस में भी देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस व होमगार्ड कर्मी से हाथापाई- फाड़ दी वर्दी, छानबीन को गए हुए थे

इस के साथ सीएम ने कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही बढ़ी राजनीतिक गलियारों में हलचल को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी जिम्मेदारी से काम नहीं कर रही है और यही एक कारण है कि उनके नेता एक के बाद एक पार्टी को छोड़ते जा रहे हैं। सीएम ने कहा कि जो भी अच्छे व्यक्ति हैं वे बीजेपी में शामिल होते जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी ऐसे व्यक्ति बीजेपी में आ रहे हैं उनका स्वागत है।

मौसम अच्छा है इस लिए दौरे कर रहे कांग्रेस नेता 

बकौल सीएम जयराम, 'कोरोना के इस काल में एक एक व्यक्ति की जान बचाने में जी जान से जुटे हैं और कांग्रेस पार्टी को इससे कोई मतलब नहीं है। वे प्रदेश में सिर्फ पोस्टर फाड़ो अभियान में जुटी है। इससे पार्टी की गंभीरता का पता चलता है।' उन्होंने कहा कि देशभर में इतनी कठिन परिस्थितियां हैं और कांग्रेस पार्टी बिल्कुल भी जिम्मेदारी से काम नहीं कर रही है। यही एक कारण है कि लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम को दिल्ली में ऐसी क्या घुट्टी मिली जो गरजे ही जा रहे हैं: जानें क्या है इसके पीछे का राज

जब सीएम जयराम ठाकुर से पूछा गया कि कांग्रेस के सह प्रभारी इन दिनों हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। इसको लेकर आपको क्या कहना है। तो उन्होंने एक बार और तंज कसते हुए कहा कि हां सही है इन दिनों मौसम काफी अच्छा है तो दौरा हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments