हिमाचलः घर से घास काटने निकला शख्स नहीं लौटा वापस- झील में तैरती मिली देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः घर से घास काटने निकला शख्स नहीं लौटा वापस- झील में तैरती मिली देह

बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश स्थित बिलासपुर जिले के झंडूता थाना के तहत पड़ने वाले संघ बोट घाट से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बुधवार को घास लाने गया युवक घर वापिस नहीं लौटा। 

परिजनों के लाख ढूंढने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। इसी बीच गुरूवार को गांव का ही एक निवासी जब झील की तरफ गया तो उसने वहां एक व्यक्ति का शव पानी में तैरते हुए देखा। जिसकी सूचना उसने तुरन्त पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः समय पर नहीं आ सकी एंबुलेंस- जंगल में जन्मा नवजात, क्या यही व्यवस्था है

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मामले पर केस दर्ज कर आगमी जांच अमल में लाई जा रही है। 

मृतक की पहचान स्थानीय निवासी बिटू राम उम्र (30) पुत्र बृज लाल निवासी गांव संघ डाकघर जबलू तहसील झंडूता के रूप में हुई। बतया जा रहा है कि बिटू राम अविवाहित था और घर पर ही मजदूरी का काम करता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जॉब: HPPSC ने निकाली इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई- ये रही डीटेल

बता दें कि स्थानीय निवासी अनिल कुमार गुरूवार को झील की तरफ गया था। वहीं, उसने एक व्यक्ति के शव को पानी में देखा। इसके बाद उसने डाहड पंचायत प्रधान चंद्रशेखर को सूचित किया। जिन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। 

परिजनों ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि पिछले कल सुबह बिट्टू राम घास लाने के लिए गया था, उसके बाद घर नहीं आया। परिवार वालों ने उसे हर जगह ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 21 साल बाद भारी पड़ी लव-इंटरकास्ट मैरिज, बहू ने परिवारजनों पर ठोंक दिया केस

प्रथम दृष्टया मालूम पड़ता है कि बिटू राम की मौत ढांक से गिरकर गोविंद सागर झील में डूबने से हुई है। हालांकि, परिजनों ने किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस उप अधीक्षक मुख्यालय राज कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments