हिमाचल: परिवार संग मंदिर गए सैन्य अधिकारी को पीटने लगे चार युवक, कहा- जान से मार देंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: परिवार संग मंदिर गए सैन्य अधिकारी को पीटने लगे चार युवक, कहा- जान से मार देंगे

शिमला। हिमाचल प्रदेश के अपराधियों में इन दिनों मानों कानून और प्रशासन का डर रह ही नहीं गया है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला से सामने आया है। जहां पर एक सैन्य अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। पुलिस ने हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा फरार हैं। आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: खबर का असर: शहीद की खंडित प्रतिमा देखने पहुंचीं बीजेपी की MLA, मरम्मत को 1 लाख का ऐलान

पीड़ित लेफ्टिनेंट कर्नल राजुल श्रीवास्तव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार की शाम वह परिवार के साथ मंदिर से वापस आ रहे थे। जब वह बेमलोई में अपने गैरेज में कार पार्क कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक अपने दोस्तों को साथ ले लेकर सामने आया और उन पर और उनके बच्चे पर हमला करना शुरू कर दिया। सिर पर पत्थरों से वार किया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। आरोपियों ने उनके बच्चे व परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। 

यह भी पढ़ें: CM के गृह जिले में बंट गए प्राइवेट बस संचालक: आधे सरकार के साथ-आधों की हड़ताल जारी

पुलिस ने जांच में पाया है कि आरोपियों रघु, केशव, आकाश और वरुण ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अभी फरार हैं, इनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध सदर थाना में आईपीसी की धाराओं 307, 341, 147, 149, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments