देवभूमि शर्मसार: 26 वर्षीय युवती के घर में घुसा 35 वर्षीय- जबरन लूट ली आबरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि शर्मसार: 26 वर्षीय युवती के घर में घुसा 35 वर्षीय- जबरन लूट ली आबरू


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, वहीं हवस के दरिंदे सूबे की बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने में भी पीछे नहीं हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के मंडी जिले से सामने आया है। जहां स्थित चच्योट क्षेत्र की रहने वाली एक 26 वर्षीय युवती के साथ वहीं, के निवासी 35 वर्षीय आरोपी द्वारा घर में जबरन घुसकर पीड़िता का मुंह बंद कर दुष्कर्म किया गया। 

एक बार रेप कर गया फिर दोबारा भी घर में घुस लूटी इज्जत 

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को इस बारे में किसी को बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी गई। वहीं, इस घटना के कुछ दिन बाद आरोपी दोबारा उसके कमरे में गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद मामले को लेकर पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ महिला थाना मंडी में आईपीसी की धारा 376,452 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई। 

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम वीरभद्र के स्वास्थ्य से जुडी ताजा अपडेट: CM जयराम ने भी की जल्द स्वस्थ होने की कामना

पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि 26 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि बीती 29 मई को चच्योट क्षेत्र का ही रहने वाले आरोपी ने उसके कमरे में घुसकर उसका मुंह बंद कर जबरन शारिरिक संबंध बनाए। इसके उपरांत आरोपी द्वारा घटना को किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। आरोपी अपनी हरकतों से दोबारा बाज नहीं आया और बीती 9 जून को एक बार फिर उसके कमरे में घुसकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की 12 वर्षीय बेटी ने योग के क्षेत्र में बनाया वर्ल्ड रिकॅार्ड, बनी हिमाचल की ब्रांड एंबेसडर

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि चच्योट क्षेत्र की रहने वाली एक युवती द्वारा उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने को लेकर मामला महिला थाने में दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments