हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का कारोबार: लाखों के चिट्टे के साथ तीन युवक अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का कारोबार: लाखों के चिट्टे के साथ तीन युवक अरेस्ट

सोलन/बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा दिन रात की जारी छापेमारी के बावजूद सूबे में नशा तस्करी का धंधा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सूबे के डोल अलग जिलों से कुल तीन युवाओं को लाखों रूपए की कीमत के सेंथेटिक ड्रग चिट्टा के साथ अरेस्ट किया गया है। तो आइये एक एक कर जानते हैं दोनों ही मामलों के बारे में: - 

बिलासपुर: पुलिस ने घर में दी दबिश, 122 ग्राम चिट्टे के साथ एक गिरफ्तार

नशे के अवैध कारोबार में संलिप्तता के संदेह के आधार पर शनिवार को बरमाणा पुलिस ने एक रिहायशी मकान में दबिश देकर वहां से 122 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इस मामले में बरमाणा निवासी अंकित चंदेल उर्फ अंकु को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: इस दिन होगी जयराम कैबिनेट की अगली बैठक: खुलेंगे मंदिर- सभी कर्मचारी दफ्तर बुलाए जाएंगे!

डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि एएसआई प्रभाकर शर्मा को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

बद्दी में 13.38 ग्राम चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में नशा माफिया के खिलाफ जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू की टीम को चिट्टा को पकड़ने मे एक और कामयाबी हाथ लगी। एसआईयू ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से 13.38 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। एसआईयू टीम ने तुरंत कार्रवाही करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के कर्मचारियों को रास नहीं आया पंजाब पे कमीशन; बोले- ये तो धोखा है, समझें कैसे

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन युवकों की पहचान राजीव कुमार वर्मा पुत्र रघुवीर दयाल, वार्ड नंबर 6 नालागढ़, तहसील नालागढ़, जिला सोलन हिमाचल प्रदेश उम्र 32 वर्ष, गगनदीप वर्मा पुत्र सुभाष चंदर निवासी ग्राम दत्तोवाल,  तहसील नालागढ़, जिला सोलन उम्र 31 साल के रूप मे हुई है। मामले की जांच चल रही है और  गिरफ्तार आरोपियों से ये पता किया जा रहा कि इनके तार किन से जुड़े हुए है।

Post a Comment

0 Comments