हिमाचल में नशा तस्करी जारी: 2 लाख से अधिक की चरस हुई बरामद-दो लोग हुए अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नशा तस्करी जारी: 2 लाख से अधिक की चरस हुई बरामद-दो लोग हुए अरेस्ट

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी में मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा अपडेट सूबे के बिलासपुर जिले से सामने आ रही है। यहां बिलासपुर पुलिस ने रविवार देर रात नियमित गश्त के दौरान एक पलम से लदी से जीप में सवार दो लोगों से एक किलो 20 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोंनों व्यक्तियों को हिरासत में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल अलर्ट: जर्मनी में सामने आया डेल्टा वैरिएंट, सतर्क हुई सरकार- दिल्ली भेजे गए सैंपल

मिली जानकारी के मुताबिक़ बीती रात करीब डेढ बजे बिलासपुर सदर थाना क्षेत्र के पास पुलिस टीम थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में गश्त पर तैनात थी। पुलिस टीम में शामिल पुलिस कर्मचारियों ने उस दौरान घागस की तरफ से आ रही जीप को रोका। 

पहले पुलिस टीम के सदस्यों ने जीप में सवार चालक व दूसरे व्यक्ति से जीप को चैक करने के लिए पूछा तो उन्होंने आना कानी की और अचानक घबरा गए। जिस पर पुलिस कर्मचारियों को उन पर शक हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बैंक के उपभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर, बढ़ाया गया पब्लिक डीलिंग टाइम

पुलिस टीम ने तुरंत जीप की तलाशी लेनी शुरू की। पुलिस टीम को जीप मे एक नीले रंग के पीठू बैग के अंदर अंदर एक नीले रंग का लिफाफा मिला। इस लिफाफे के अंदर एक पारदर्शी लिफाफे में काले रंग की दो चपातियां रखी हुई थी। जिसकी पहचान बाद में चरस के रूप में हुई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मानसून का धमाकेदार आगाज: 5 दिन तक के लिए बारिश-अंधड़ का यलो अलर्ट

पुलिस ने जब चरस को तराजू में तौला तो उसका भारी एक किलो 20 ग्राम निकला। बाद में इन आरोपियों की पहचान श्याम लाल निवासी बलोहनी कुल्लु व दूसरे व्यक्ति की पहचान सुंदर पाल निवासी असली धार जिला कुल्लू के रूप में हुई। पुलिस ने बहरहाल मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments