हिमाचल में नहीं थम रही नशा तस्करी: चिट्टा-चरस और अफीम लिए कुल 7 लोग हुए अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नहीं थम रही नशा तस्करी: चिट्टा-चरस और अफीम लिए कुल 7 लोग हुए अरेस्ट

शिमला। हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में आज सूबे के अलग अलग जिलों से नशे की बड़ी खेप पकड़ी गई है। सभी मामलों में कुल मिलाकर जहां पुलिस ने लाखों रूपए का नशा पकड़ा है। वहीं, कुल 7 लोगों कि नशे की तस्करी के मामले में अरेस्ट भी किया गया है। तो आइये एक एक कर जानते हैं सभी मामलों के बारे में: - 

कुल्लू में तीन युवक एक किलो 939 ग्राम चरस के साथ अरेस्ट 

कुल्लू जिले में स्थित पर्यटन नगरी मणिकर्ण के शांगना पुल के पास पुलिस ने हरियाणा के तीन युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों शनिवार देर रात हरियाणा नम्बर के एक वाहन से सफर कर रहे थे। जब पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास चरस बरामद की गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कल किस डिपो से कितने रूट पर दौड़ेंगी HRTC बसें, ये रही पूरी लिस्ट

अल्टो कार हरियाणा नम्बर HR21E-5096 के भीतर तलाशी ली गई तो एक किलो 939 ग्राम चरस बरामद की गई है। इनमें चालक 24 वर्षीय संदीप पुत्र चोवा सिंह निवासी थाना व तहसील नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 23 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र सुरेश कुमार तहसील थाना नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 19 वर्षीय राहूल पुत्र कृष्ण कुमार निवासी थाना व तहसील नारनोंद जिला हिसार हरियाणा शामिल है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अस्थि विसर्जन कर लौट रहा था परिवार, अचानक से टूट गया कार का टायर रॉड

चिट्टे की खेप के साथ अरेस्ट हुआ 21 साल का लड़का 

मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट(एसआईयू) टीम द्वारा एक 21 वर्षीय युवक से 32।7 ग्राम हेरोइन(चिट्टा) बरामद करने में सफलता हासिल की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी माधव कोहली (21) निवासी लुधियाना पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 30 साल के बिहारी युवक ने 6 वर्षीय लड़के के साथ कई बार किया मुंह काला, अरेस्ट

पंजाब पुलिस ने ढांगू में पकड़ी अफीम की खेप, मुख्य सप्लायर सहित 2 गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स सैल पठानकोट ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए थाना डमटाल के तहत माजरा निवासी व्यक्ति और उसके एक अन्य साथी को 1 किलो 20 ग्राम अफीम की खेप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान करनैल सिंह पुत्र नानक सिंह वासी गांव माजरा थाना डमटाल (हि।प्र।) और पवनदीप पुत्र जगजीत सिंह वासी गुरु नानक पार्क पठानकोट के रूप में हुई है। बता दें कि माजरा निवासी करनैल सिंह नशे का मुख्य सप्लायर है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सारे अनुमान हुए फेल- 13 दिन पहले ही देवभूमि में मानसून ने मारी एंट्री, अब क्या होगा..

पुलिस ने चरस की खेप सहित दुकानदार गिरफ्तार

सदर थाना चम्बा के अंतर्गत रविवार को एक दुकान से चरस की खेप बरामद कर दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपनी दुकान में चरस बेचने का धंधा करता है। इसी सूचना पर उपरोक्त दुकान की तलाशी ली गई तो दुकान के गल्ले से 204 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टी एसपी अरूल कुमार ने की है।

Post a Comment

0 Comments