हिमाचल: रात के अंधेरे में पत्नी पर चाक़ू लेकर टूट पड़ा 'सलीम', दबा दिया गला- मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: रात के अंधेरे में पत्नी पर चाक़ू लेकर टूट पड़ा 'सलीम', दबा दिया गला- मामला दर्ज

चंबा। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के चंबा जिले से सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या का प्रयास किया है। 

बताया गया कि रात के अंधेरे में व्यक्ति ने पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। यहां तक की आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर ह्त्या करने का भी प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें: CM जयराम के मंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप: केंद्र तक पहुंची शिकायत, वायरल हुई चिट्ठी

इस दौरान अपने बचाव में महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसे सुन पड़ोसियों ने दौड़ कर महिला को शराबी पति के चुंगल से छुड़ाया। पति के हमले से घायल महिला को ग्रामीणों ने सीएचसी समोट पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर महिला के बयान कलमबद्ध किए हैं और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। आरोपी पति का नाम सलीम मोहम्मद है। हमला करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिना रजिस्ट्रेशन मिल सकेगी एंट्री! CM जयराम ने कही बड़ी बात

घटना चंबा जिला के उपमंडल भटियात के अंतर्गत ग्राम पंचायत छलाड़ा गांव से सामने आई है। घायल महिला की पहचान राणो बेगम के रूप में हुई है। महिला ने पुलिस बयान में बताया कि बीती देर रात को उसका पति सलीम नशे में धुत्त होकर घर आया और उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। 

उसने गले और छाती पर वार किया। जब उसने हिम्मत कर सलीम को काबू करने की कोशिश की तो उसने राणो का गला दबाने की कोशिश करने लगा। 

यह भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा: खरीफ पर 50 फीसदी तक बढ़ाई MSP

पति के इरादों को भांपते हुए घायल राणो बेगम जोर-जोर से चिल्लाई, जिसकी आवाज पड़ोस में रहने वाली बंदना ने सुनी और वह मौके पर पहुंची। बंदना ने देखा कि सलीम अपनी पत्नी राणो का गला दबा रहा था। 

बंदना देवी ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा करके राणो को सलीम से बचाया। इस बीच सूचना पाकर पुलिस टीम समोट पहुंची और उन्होंने दोनों महिलाओं का बयान दर्ज करके आरोपी व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments