पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने दोबारा कोरोना को हराया: राजा साहब की ताजा स्वास्थ्य अपडेट, यहां पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने दोबारा कोरोना को हराया: राजा साहब की ताजा स्वास्थ्य अपडेट, यहां पढ़ें


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के दिग्गज नेता वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है। ताजा अपडेट के अनुसार सोमवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है। वहीं, उनके शुगर और कुछ रूटीन के टेस्ट की रिपोर्ट पहले से बेहतर है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुबह की सैर को निकले सब इन्स्पेक्टर सड़क पर गिरे, थोड़ी देर बाद हार्ट अटैक से निधन

राजा वीरभद्र सिंह के बेटे व शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की फोटो शेयर कर उनकी सेहत में सुधार होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मां भीमाकाली और आप सभी की दुआ से वीरभद्र सिंह की स्थिति में सुधार है। बकौल विक्रमादित्य सिंह, वह जल्द ही पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होंगे। 

गौरतलब है कि वीरभद्र सिंह पिछले काफी दिनों से आईजीएमसी में दाखिल थे। वह इससे पहले भी एक बार कोरोना को मात दे चुके हैं। उस समय उनका चंडीगढ़ स्थित निजी अस्पताल में इलाज चला था। इसके बाद 30 अप्रैल को ठीक होकर शिमला लौटे थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मोड़ पर खोया कार का नियंत्रण, 200 फीट नीचे गिरी- दो का टूटा दम, एक पहुंचा अस्पताल

जहां 30 तारीख को ही उन्हें अचानक सांस लेने में परेशानी होने के कारण शाम के समय आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया था। उसके बाद से वह लगातार अस्‍पताल में भर्ती हैं। इस बीच उनकी देखभाल करने वाली नर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक बार फिर से राजा साहब की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। 

Post a Comment

0 Comments