हिमाचल में सरकारी नौकरी: BDO के पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें रिपोर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में सरकारी नौकरी: BDO के पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें रिपोर्ट

शिमला। हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक बेहतरीन मौक़ा है. दरअसल, हिमाचल लोक सेवा आयोग के माध्यम से बीडीओ के दो पद भरे जाएंगे। यह पद ग्रामीण विकास विभाग में भरे जाने हैं। इनमें एक पद अनारक्षित और एक पद अनारक्षित एक्स सर्विसमेन के लिए है। 

यह भी पढ़ें: HAS-HPS भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई गई आगे; यहां पढ़ें डिटेल

बता दें कि इन पदों को हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2020  के आधार पर भरा जाएगा। इसलिए इन पदों को 20 मई 2021 को विज्ञापित हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2020 के पदों में जोड़ा गया है।

पहले भरे जाने थे 16 पद अब दो पदों को बढ़ाया गया 

इसके अलावा हिमाचल लोक सेवा आयोग ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2020 के तहत 19 मई 2021 को 16 पदों को भरने के लिए प्रक्रिया शुरू की थी। इसमें आठ पद एचएएस, चार पद एचपीएस, दो पद असिस्टेंट रजिस्ट्रार, एक-एक पद तहसीलदार व जिला नियंत्रक का शामिल था। इन पदों को भरने के लिए 15 जून अंतिम तिथि निर्धारित की थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जॉब: HPPSC ने निकाली इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई- ये रही डीटेल

इसके बाद पिछले कल हिमाचल लोक सेवा आयोग ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2020 के लिए आवेदन करने की तिथि 22 जून तक बढ़ा दी है। अब हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2020 में बीडीओ के दो पदों को भी जोड़ दिया गया है। अधिक जानकारी हिमाचल लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से ली जा सकती है। बीडीओ के दो पदों को भरने की पुष्टि हिमाचल लोक सेवा आयोग के सचिव आशुतोष गर्ग ने की है।

Post a Comment

0 Comments