हिमाचलः अनाथ आश्रम से भाग गई 13 साल की लड़की, पहली बार नहीं हुआ है ऐसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः अनाथ आश्रम से भाग गई 13 साल की लड़की, पहली बार नहीं हुआ है ऐसा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिसे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जिले स्थित गरली अनाथ आश्रम में रह रही 13 वर्षीय लड़की के भागने का मामला सामने आया है। बताया गया कि लड़की गेट फांद कर फरार हो गई। गेट की ऊंचाई नौ फीट थी। 

बताया जा रहा है कि आश्रम से जुड़ा हुआ यह मामला पहली बार घटित नहीं हुआ है। इससे पहले भी लड़कियां आश्रम से भागने की कोशिश कर चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने इस मामले पर कोई गंभीरता नहीं दिखाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर के नजदीक ही फिसली बाइक, जिला परिषद उम्मीदवार की नहीं बची जान

वहीं अब नाबालिग लड़की के भागने से एक बार फिर आश्रम के कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह मामला सोमवार रात साढ़े आठ बजे का है। जब लड़की अचानक से आश्रम से गायब हो गई, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

जानकारी मिलने के बाद डीएसपी जवालामुखी तिलक राज के नेतृत्व में रक्कड़ पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लड़की को आश्रम से करीब दो किलोमीटर दूर गांव ब्यौला (मूही) से ढूंढ निकाला है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 200 फीट गहरी खाई में गिरी जीप, एक की गई जान-एक पहुंचा अस्पताल

लड़की से पूछताछ के बाद उसे मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया गया है। जैसे ही इस बात की जानकारी एसडीएम देहरा धनबीर सिह ठाकुर को मिली तो वे भी गरली अनाथ आश्रम पहुंचे और आश्रम की स्थित का जायजा लिया। बीते चार वर्ष पहले एक लड़की रात को दीवार फांदकर भाग गई थी। जिसे पुलिस ने दूसरे दिन ऊना से बरामद किया था।

बताया जा रहा है कि यह नाबालिग लड़की एक हफ्ते पहले ही गरली अनाथ आश्रम आई थी। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि नाबालिग लड़की अचानक रात को चकमा देकर क्यों भाग निकली और रात के अंधेरे में भाग कर कहां जा रही थी।

Post a Comment

0 Comments