हिमाचल: 17 साल का लड़का ड्राइव कर रहा था कार, हुआ ऐसा अंजाम की नहीं बची जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 17 साल का लड़का ड्राइव कर रहा था कार, हुआ ऐसा अंजाम की नहीं बची जान

रिकांगपिओ। हमारे देश में सड़क सुरक्षा को लेकर कई तरह के नियम बनाए गए हैं, जिनकी मदद से सड़क हादसों की संख्या में कमी लाई जा सके। इन्हीं नियमों में से एक नियम यह भी है कि 18 वर्षे से कम उम्र वालों को ड्राइविंग करने की अनुमति नहीं है। 

इसके बावजूद भी आज के समय में किशोर युवा इन नियमों को दरकिनार कर रफ़्तार का मजा लेने में जुट जाते हैं और कई दफा उन्हें इसका बहुत ही बुरा अंजाम भी झेलना पड़ जाता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के मंत्री वाह-वाह: बिना मास्क लगाए बोले-मास्क जरूरी है, उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले में भी कुछ ऐसा ही हादसा पेश आया, जिसमें एक 17 साल के लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ गई। 

बतौर रिपोर्ट्स, किन्नौर के चगांव संपर्क सड़क पर शनिवार सुबह मारुति कार (एचपी 26ए-1471) दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान अभिनाश पुत्र अमर चंद गांव चगांव जिला किन्नौर के रूप में हुई है।      

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आम लोगों से वसूल लिए 64 लाख, बिना मास्क के धोनी का मुंह निहारती रही पुलिस

पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि युवक अपने बगीचे की तरफ जा रहा था, कार में वो अकेला ही था। ड्राइविंग के दौरान उसने नियंत्रण खो दिया। 

घटना की सूचना  मिलते ही पुलिस व स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने टापरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस हादसे से उन परिजनों को सबक लेना चाहिए जो अंडर एज बच्चो के वाहन चलाने में शान समझते है।   

Post a Comment

0 Comments