हिमाचल: बहन को छेड़ने से किया मना तो 20 लड़कों ने किशोर को पीटा, कहा- गोली मार देंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बहन को छेड़ने से किया मना तो 20 लड़कों ने किशोर को पीटा, कहा- गोली मार देंगे


ऊना। हिमाचल प्रदेश में इन दिनों तो मानों अपराधियों के मन में पुलिस प्रशासन का खौफ बचा ही ना हो, इस वजह से सूबे में आपराधिक गतिविधियों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले स्थित पुलिस थाना हरोली के तहत कर्मपुर से सामने आया है। जहां पर करीब 20 युवकों के एक गुट ने नाबालिग युवक को जमीन पर लिटाकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: राजा साहब की ताजा तस्वीर आई सामने, विक्रमादित्य ने बताया- स्थिति में सुधार है, जल्द पूरी तरह अच्छे होंगे

इतना ही नहीं युवक के ताया के लड़के के साथ भी गांव इन 20 बदमाश युवकों ने मारपीट की। इस दौरान आरोपियों ने लड़के को मारने की भी धमकी दी। अब पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। कर्मपुर निवासी 15 वर्षीय युवक ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह अपनी माता-बहन के साथ घर मे रहता है। उसकी बहन कॉलेज में पढ़ती है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्किड होकर ट्रक से टकराई बाइक, काटकर अलग हुआ युवती का हाथ; टूटा दम

पीड़ित युवक ने बताया उसे गांव के कुछ लड़के बार-बार फोन करके तंग करते है व उसे छेड़ते रहते है। जिस के चलते उन्हें कई बार ऐसा न करने के बारे में कहा गया, लेकिन वह नहीं मानते। बीते कल जब वह दुकान पर सामान लेने गया तो दो लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया और स्कूल ग्राउंड में आने को कहा। जिस पर वह अपने ताया के लड़के के साथ वहां चला गया। जहां पर पहले से मौजूद लगभग 20 लड़कों ने उन दोनों पर हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: किशोरी को बहला-फुसला कर घर से ले गया नेपाली युवक, लूट ली आबरू

हमलावरों ने उन दोनों पर दराट, तलवार व गंडासे के साथ हमला किया। उनमें से एक लड़के ने उसे गोली मारने की धमकी भी दी। उसके परिजनों को देखकर सभी मौके पर से भाग गए। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि उन लोगों से उसे व उसके परिवार को खतरा है। उसने बताया कि 10-12 लड़कों के वह नाम नहीं जानता है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगामी जांच जारी है। 

Post a Comment

0 Comments