हिमाचल: 22 साल के लड़के का गज़ब दिमाग- बाइक के हैंडल में छिपाया था चिट्टा, पकड़ा गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 22 साल के लड़के का गज़ब दिमाग- बाइक के हैंडल में छिपाया था चिट्टा, पकड़ा गया


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में एक तो नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, अब सूबे के युवा भी इस तस्करी के धंधे से जुड़ते जा रहे हैं, जो कि आने वाली पीढ़ी को गर्त में धकेलने का काम कर रहा है। 

वहीं, इन नए नवेले तस्करों के दिमाग की भी दाद देनी पड़ेगी, क्योंकि ये रोजाना नए नए तरीके से इस नशा तस्करी को अंजाम देने का प्रयास करते रहते हैं। लेकिन हिमाचल पुलिस इनसे 10 कदम आगे का सोचती है और हजार तरह की खुराफात करने के बावजूद भी इन तस्करों को रंगे हाथों पकड़ रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP में एक नाम-जयराम: विधानसभा के लिए चुनावी चेहरा तय हुए CM, अब कोई बदलाव नहीं

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले से सामने आया है। जहां पर नयना देवी पुलिस उपमंडल के तहत पुलिस ने गत मंगलवार देर सायं एक 22 वर्षीय युवक से 1.61 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना कोट पुलिस की टीम गत मंगलवार देर सांय दबट नैहर के पास गश्त पर तैनात थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट देकर घुमाने ले गया रिश्तेदार- लूट की आबरू

उसी समय वहां पर गंभीरपुर की तरफ से रजत राणा उर्फ गिन्नी निवासी मजारी अप्लाईड मोटरसाइकिल पर आया। वह पुलिस को देखकर अचानक घबरा गया। वहां से भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर हैंडल के पास एक पुड़िया बरामद की। पुलिस ने इस पुड़िया से 1.61 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments