हिमाचलः लापता चल रहा था 22 साल का मैकेनिक, पेड़ से लटका मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः लापता चल रहा था 22 साल का मैकेनिक, पेड़ से लटका मिला

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कहीं से भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित नाहन से सामने आया है। जहां 22 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक बीते सोमवार को घर से अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिला। 

यह भी पढ़ें: गुड़िया मामला: पूरी हुई नीलू की सजा पर बहस- सजा के ऐलान को दी गई यह फाइनल डेट

वहीं, आज मंगलवार सुबह कुछ लोगों ने पेड़ से फंदा लगाकर लटके हुए युवक को देखा तो उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस मामले में केस दर्ज  कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ड्राइवर से छूटा बजरी लदे टिप्पर का कंट्रोल, खाई में जा गिरा तेज रफ्तार वाहन

मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय शुभम के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक युवक पेशे से मैकेनिक था और वो अपनी पारिवारिक दुकान पर ही काम किया करता था। जानकारियों की मानें तो शुभम सोमवार की शाम से घर से लापता था। परिजनों के लाख ढूंढने के बाद भी युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली चचा: चेहरा मासूम-दिल च शैतानी, चिट्टे के साथ पकड़ाए फिर घर से निकला लाखों का जखीरा

वहीं, आज सुबह ढाबो मोहल्ला के नजदीक बूचड़खाने की पिछली तरफ सुनसान जगह पर अब शुभम का शव बरामद हुआ है। स्थानीय पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगमी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ये पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार शुभम ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया।

Post a Comment

0 Comments