हिमाचलः पशुओं को चराने घर से निकला था 40 वर्षीय शख्स, ढांक से गिरा- गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पशुओं को चराने घर से निकला था 40 वर्षीय शख्स, ढांक से गिरा- गई जान

चंबाः हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा से सामने आ रही ताजा खबर के अनुसार पशुओं को चराने गए एक शख्स की ढांक से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। जब उक्त शख्स काफी समय से घर नहीं लौटा, तो उसके घरवाले परेशान हो गए और उसे ढूंढने के लिए जंगल की ओर गए। परिजनों ने उक्त व्यक्ति को जंगल में अचेत अवस्था में पाया, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: BJP नेता ने दिया पद से इस्तीफ़ा; जुब्बल-कोटखाई उपचुनाव के लिए मंत्री को बनाया प्रभारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।  मृतक की पहचान  40 वर्षीय इंद्र सिंह पुत्र रूमाल सिंह निवासी गांव गुवाड़ के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार इंद्र सिंह घर के साथ लगते जंगल में अपने मवेशियों को चराने गया हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्वास्थ्य मंत्री के इलाके में ये कैसा पानी पी रही जनता- टैंक में मारा पड़ा था बंदर

काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वे घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उक्त शख्स को फोन किया लेकिन उसका फोन बंद आया। इसके बाद जब परिजन उसे ढूंढने जंगल की ओर गए। वहां उन्होंने इंद्र सिंह को जंगल में अचेत अवस्था में पाया। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: खबर का असरः CM जयराम ने मंजूर किए 1 लाख, 6 साल से अपने आप टूट जाती हैं प्रिंस की हड्डियां

पुलिस जांच में सामने आया कि पैर फिसलने के कारण उक्त व्यक्ति ढांक से नीचे गिर गया। नीचे गिरने की वजह से उसे सिर में गहरी चोट आई और चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 10 हजार रूपए की राहत राशि प्रदान की गई है। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अरूल कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments