हिमाचल: 4 वर्षीय के साथ कुकर्म-ह्त्या मामले में बड़ा खुलासा, बोरी में छिपाने वाली महिला अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 4 वर्षीय के साथ कुकर्म-ह्त्या मामले में बड़ा खुलासा, बोरी में छिपाने वाली महिला अरेस्ट


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से बीते कल एक परेशान करने वाली खबर सामने आई थी, जिसमें एक 4 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी ह्त्या किए जाने का खुलासा हुआ था। 

वहीं, स्थानीय पुलिस ने इस मामले में तत्काल करवाई करते हुए एक 25 वर्षीय युवक को अरेस्ट भी कर लिया था। जिसके बाद अब इस मामले से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, इस मामले में एक महिली संलिप्तता होने का पता चला है और पुलिस ने उसे अरेस्ट भी कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट के सभी 22 बड़े फैसले एक जगह पर एक क्लिक में देखें- पूरी रिपोर्ट

बतौर रिपोर्ट्स, चार साल के मासूम की हत्या के बाद शव को बोरी में भर दिया गया। इसे एक महिला के घर पर छिपा दिया गया। रात भर बोरी वहीं पड़ी रही, लेकिन महिला ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। षडयंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार की गई महिला की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली 40 वर्षीय नेत्रवती के रूप में हुई है। बता दें कि 8 जून को बद्दी के बरोटी वाला थाना के अंतर्गत चार साल का मासूम लापता हो गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल वीडियो वायरल: ट्रक से जा भिड़ी सफारी- दोनों गुटों हुई झड़प, डंडे-घूसे सब चले

करीब-करीब 24 घंटे के भीतर पुलिस ने बोरी में छिपाए गए मासूम के शव को बरामद कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया था। बरेली के ही रहने वाले एक अन्य शख्स अजय से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। संभावना है कि उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट के सभी 22 बड़े फैसले एक जगह पर एक क्लिक में देखें- पूरी रिपोर्ट

फिलहाल हत्या का मोटिव सामने नहीं आया है। पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है कि मासूम की हत्या से पहले उसके साथ कुकर्म भी किया गया था। फिलहाल पुलिस आईजीएमसी शिमला से पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही है। इसके बाद ही इस दिशा में कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments