हिमाचल: पति के साथ चाय पीने के बाद उल्टी करने लगी महिला, फिर पता चल निगला है जहर- गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पति के साथ चाय पीने के बाद उल्टी करने लगी महिला, फिर पता चल निगला है जहर- गई जान

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश में आताम्हात्या के मामलों में दिनों दिन उछाल ही देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले स्थित झंडूता पुलिस थाना के तहत पड़ने वाले गेहड़वी क्षेत्र के कन्यारा गांव से सामने आया है। जहां पर एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोरातम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बहन को छेड़ने से किया मना तो 20 लड़कों ने किशोर को पीटा, कहा- गोली मार देंगे

मृतक महिला का नाम उर्मिला देवी था, जिनकी आयु 40 साल बताई जा रही है। बताया गया कि सुबह के वक्त उर्मिला और उसके पति राकेश कुमार ने चाय पी। इसके बाद करीब सात बजे उर्मिला को उल्टी आनी शुरू हुई। 

उसने अपने पति को बताया कि जहरीला पदार्थ खा लिया है। सूचना मिलने पर महिला के भाई और भाभी भी घर पहुंच गए। तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ी कार, फोरलेन के दूसरी तरफ कैचपिट में जा घुसी

जहां पर तबीयत खराब होने पर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

महिला के भाई और भाभी ने ससुराल वालों पर कोई शक जाहिर नहीं किया। महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस उप अधीक्षक मुख्यालय राजकुमार ने पुष्टि की है। 

Post a Comment

0 Comments