हिमाचल BJP ने चुनाव संबंधी फैसले लेने के लिए 30 को बुलाई बैठक, टिकट भी होगा फाइनल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP ने चुनाव संबंधी फैसले लेने के लिए 30 को बुलाई बैठक, टिकट भी होगा फाइनल

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन दल भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव संबंधी अहम फैसले लेने के लिए 30 जून को कार्यसमिति की बैठक बुला ली है। मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि यह बैठक वर्चुअल माध्यम से होनी निर्धारित है। यह बैठक बुलाने का फैसला कोर ग्रुप की बैठक में हुआ है। 

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, DA में इजाफे के बाद 32400 बढ़ जाएगी सैलरी, जानें

बता दें कि यह एक महत्वपूर्ण बैठक होगी। इस बैठक में हिमाचल बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद आगामी उपचुनाव के लिए टिकट आवंटन को लेकर निर्णय लिया जाएगा। वहीं, इस कार्यसमिति की बैठक के बाद जिला कार्यसमिति बैठक का क्रम 1 से 15 जुलाई तक चलेगा। 

इसके बाद मंडल कार्यसमिति की बैठक 16 से 31 जुलाई तक पूरी होगी। शर्मा ने कहा कि 21 जून को भाजपा योग दिवस मंडल स्तर तक मनाएगी, जिसके लिए प्रभारी भाजपा उपाध्यक्ष राम सिंह को नियुक्त किया गया।

रणधीर शर्मा ने बताया- गंभीर मसलों पर अहम निर्णय संभावित 

शिमला के आशियाना में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि आगामी उपचुनाव और आम चुनाव के मद्देनजर इस बैठक में संगठन के कई गंभीर मसलों पर अहम निर्णय संभावित हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहीदी दिवस पर 23 जून से 6 जुलाई तक भाजपा पोधरोपण कार्यक्रम को बूथ स्तर तक किया जाएगा। इसके लिए प्रभारी उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल होंगे। 25 जून को आपातकाल लाया गया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 'नदीम' ने लूटी थी किशोरी की इज्जत, हुई 10 साल की जेल-जुर्माना भी ठोंका

इस दिन काला दिवस के रूप में जिला स्तर पर भाजपा कार्यक्रम करेगी। इसके लिए प्रभारी भाजपा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा नियुक्त किए गए हैं। हर जिला स्तर तक के प्रशिक्षण शिविर के कार्यक्रम होंगे। 

इसके लिए प्रदेश सचिव बिहारी लाल शर्मा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। जिला एवं मंडल स्तर की वर्चुअल कार्यसमिति की बैठक के लिए एक समिति का गठन किया गया, जिसमें महामंत्री त्रिलोक जमवाल, त्रिलोक कपूर, राकेश जमवाल और चेतन बरागटा सदस्य के रूप में कार्य करेंगे।

Post a Comment

0 Comments