हिमाचल: पत्नी ओशीन के बाद BJP एमएलए का पक्ष भी आया सामने, SP को बताया सबकुछ

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पत्नी ओशीन के बाद BJP एमएलए का पक्ष भी आया सामने, SP को बताया सबकुछ

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश में बीते कल से ही धर्मशाला विधायक विशाल नैहरिया की पत्नी एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो में बीजेपी विधायक की नई नवेली पत्नी ने उनके खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना और मारपीट का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नई नवेली अफसर पत्नी ने BJP विधायक पर लगाया मारपीट और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप

वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग तमाम तरह की बातें कह रहे हैं, जिसके बाद अब इस पूरे मसले को लेकर बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया का भी बयान सामने आया है। विधायक विशाल नेहरिया ने कांगड़ा के एसपी के समक्ष अपना पक्ष रखा है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है और पत्नी ओशीन शर्मा की शिकायत दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्मैक की खेप के साथ तीन अरेस्ट; किलो भर अफीक के साथ एक अन्य तस्कर भी पकड़ाया

विधायक विशाल नेहरिया ने कांगड़ा एसपी विमुक्त रंजन के समक्ष अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि शादी से पहले ओशिन से दोस्ती हुई थी, जो बाद में वैवाहिक जीवन तक पहुंची, लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से ही ओशिन ने उन पर और उनके परिवार पर कई तरह से मानसिक दवाब डालना शुरू कर दिया, जिसे कई बार खुद विशाल नेहरिया ने समझाने का और मनाने का प्रयास किया गया। 

यह भी पढ़ें: HRTC की इंटरस्टेट बसों का शुरू होगा संचालन: जानें कहां से किन रूट्स पर दौड़ेंगी गाडियां

बीजेपी विधायक ने बताया कि एक पढ़े लिखे और अपने पद को समझते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को जानते हुए उन्होंने इस बात को घर तक ही सीमित रखना उचित समझा और पत्नी के परिवार पर मानसिक दवाब को घर मे ही शांत करने का भरपूर प्रयास किया है। वह अब भी चाहते हैं कि घर की बातें घर में ही सुलझ जाएं और उसे समाजिक और राजनीतिक तूल न दिया जाए। फिलहाल, पत्नी के गए वीडियो और मारपीट के आरोप को लेकर पूरे हिमाचल में इस समय हर जुबां पर दोनों की ही बात हो रही है।

क्या कहती हैं ओशीन

वहीं, बीते कल सामने आए साढ़े सात मिनट के वीडियो में ओशीन ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहा है कि चंडीगढ़ में जब वह एक होटल में रुके थे तो, तब भी विधायक ने उन से मारपीट की। अब हाल ही में उन्होंने उनसे मारपीट की और रात को घर से निकाल दिया और फोन छीन लिया। बाद में जब वह सड़क किनारे खड़ी थी तो नहेरिया वहां पहुंचे और उन्हें वापस घर जाने की बात कही। 

यह भी पढ़ें: ये क्या बात हुई: 'जयराम ठाकुर के नेतृत्व में होंगे चुनाव, हाईकमान तय करेगा CM का चेहरा'

बकौल ओशीन, अगर वह घर नहीं जाएंगी तो वह खुद को नुकसान पहुंचाएगे। उन्होंने कहा कि बचने के लिए उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया। वह जादू-टोने का भी सहारा लेते हैं। साथ ही विधायक चाहते थे कि वह गर्भवती हों, लेकिन इस तरह के हालात में वह ऐसा नहीं चाहती हैं। वीडियो में ओशीन ने नेहरिया की मां पर भी आरोप लगाया है।

दो माह पहले हुई थी शादी

विधायक विशाल नेहरिया और उनकी पत्नी ओशीन शर्मा की शादी दो माह पहले 26 अप्रैल को हुई थी। शादी से पहले ओशीन शर्मा नगरोटा सुरिया ब्लॉक में बीडीओ के पद पर रह चुकी है। वर्तमान में ओशिन शर्मा धर्मशाला में बतौर एचएएस पद पर सेवाएं दे रही हैं। विशाल नहेरियां 2019 के उपचुनाव में पहली बार विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे हैं। वह छात्र राजनीति के बाद सियासत के अगले दौर में पहुंचे हैं। 

Post a Comment

0 Comments