हिमाचल BJP कसेगी उपचुनाव के लिए कमर: 15 से 17 जून तक होगी कोर ग्रुप की बैठक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP कसेगी उपचुनाव के लिए कमर: 15 से 17 जून तक होगी कोर ग्रुप की बैठक

शिमला: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रभाव धीमा होने के बाद अब भाजपा में मंथन का दौर शुरू हो गया है। शिमला के होटल पीटरहॉफ में भाजपा 15, 16 और 17 जून को बैठकें करने जा रही है। इन बैठकों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह के सहित प्रदेश भाजपा का आला नेतृत्व मौजूद रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शिक्षा की आड़ में हो रहा नशे का कारोबार, चिट्टे की खेप के साथ 21 वर्षीय छात्र अरेस्ट

भाजपा की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि राज्य अतिथिगृह में होने वाली इन बैठकों में सेवा ही संगठन कार्य की समीक्षा एवं आगामी कार्य योजना पर चर्चा होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन बैठकों में आने वाले उप चुनावों और फिर विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा हो सकती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेट्रोल भरवाकर पंप से आगे बढ़ा ही था युवक, खाई में जा गिरी बाइक- गई जान

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रदेश सरकार द्वारा समयबद्ध लिए गए कोरोना कर्फ्यू जैसे उचित निर्णयों के कारण प्रदेश में कोरोना मामलों में दिन-प्रतिदिन गिरावट आ रही है। भाजपा ने इस कोविड-19 संकट काल के समय सेवा ही संगठन भाग 2 के अंतर्गत उत्तम कार्य किया है।

होटल पीटरहॉफ में होगी विस्तृत चर्चा

सभी कार्यकर्ताओं ने निष्ठा पूर्वक बूथ स्तर तक जनसेवा का काम किया है। भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, भाजपा मोर्चा एवं प्रकोष्ठों सभी ने प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक अपनी अपनी भूमिका निभाई है। सुरेश कश्यप ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्य की समीक्षा एवं आगामी कार्य योजना हेतु 15, 16 एवं 17 जून को भाजपा अपने पूर्व में किए गए कार्यों की समीक्षा और आगामी योजनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा होटल पीटरहॉफ में करेगी।

सभी विशिष्ट नेतागण 15 जून को पीटरहॉफ पहुंचेंगे

भाजपा की छोटी बैठकें 15 जून मंगलवार को शिमला के होटल पीटरहॉफ में प्रारंभ होने जा रही है। इन बैठकों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। सभी विशिष्ट नेतागण 15 जून को पीटरहॉफ पहुंचेंगे और पहली बैठक शाम 4:00 बजे प्रारंभ होगी।

शाम 7 बजे भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक होगी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि 16 जून को प्रथम बैठक 9 बजे प्रारंभ होगी। उसके उपरांत शाम 4 बजे 2017 विधानसभा चुनावों में प्रत्याशियों के साथ बैठक की जाएगी। इसी दिन शाम 7 बजे भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक होगी।17 जून को प्रथम बैठक प्रातः 9 बजे प्रारंभ होंगी जिसमें सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री भाग लेंगे। उसके उपरांत 11 बजे सभी संसदीय क्षेत्र जिला एवं मोर्चों के प्रभारियों के साथ बैठक की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने दो माह नहीं लिया कर्ज: अब 1000 करोड़ के लिए RBI के आगे पहुंचे

दोपहर 2:30 बजे बोर्ड निगमों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों के साथ बैठक होगी।शाम 4:30 बजे जिला शिमला की बैठक की जाएगी। केन्द्रीय अधिकारी सेवा ही संगठन भाग-2 लोकर आगामी योजनाओं पर चिंतन एवं मंथन करेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश वर्चुअल माध्यम से कार्यसमिति, जिला एवं मण्डलों की कार्यसमिति एवं प्रशिक्षण वर्ग आगामी समय में आयोजित किए जाएंगे जिसकी रूपरेखा भी तैयार की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments