हिमाचलः नदी में मिली 20 वर्षीय युवक की बॉडी, 140 km दूर पडोसी राज्य में पड़ी हुई थी बाइक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः नदी में मिली 20 वर्षीय युवक की बॉडी, 140 km दूर पडोसी राज्य में पड़ी हुई थी बाइक


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ने वाले गांव बडूखर में एक युवक का शव ब्यास नदी से बरामद हुआ है। 

इस मामले में हैरानी की बात ये है कि उक्त युवक पंजाब का रहने वाला है और पिछले तीन दिनों से लापता चल रहा था। वहीं, युवक की बाइक को घटनास्थल से 130 किलोमीटर दूर पंजाब में स्थित एक नहर के पास से बरामद किया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ऑनलाइन FD मैच्योर करवाना पड़ा महंगा, लग गई 7.51 लाख की चपत

अब इस मामले को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। सबके सामने बड़ा सवाल ये है कि युवक पंजाब से हिमाचल पहुंचा भी तो आखिर कैसे। वहीं, कुछ लोग युवक का अपहरण करने के बाद इसकी हत्या किए जाने का शक भी जाता रहे हैं। वहीं, शव मिलने का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पत्नी को गालियां देते-देते पति ने सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी, दोनों बेटे वहीं थे मौजूद

बताया गया कि नदी के पास से गुजर रहे एक शख्स ने शव को ब्यास में तैरते हुए देखा। जिसके बाद उसने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मृतक की पहचान 20 वर्षीय आकाशदीप पुत्र चमन लाल निवासी मक्कोवाल तहसील दसूहा, पंजाब के रूप में हुई है। 

बता दें कि मृत मिला युवक 9 जून से लापता चल रहा था। परिजनों ने इसके संबंध में पुलिस थाना तलवाड़ा में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बूढ़ी सासू मां पर जूतों की बौछार करती है बहू- दराट लेकर दौड़ाया, दर्ज हुआ मामला

लापता युवक की तलाश पिछले तीन दिन से पुलिस कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने नहर के पास से उक्त शख्स की बाइक भी बरामद की थी। वहीं, अब पुलिस को नदी से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी फतेहपुर सुरेश शर्मा ने बताया कि शव की शिनाख्त के दौरान ही जानकारी में आया कि युवक पंजाब से लापता हुआ था। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। तलवाड़ा पुलिस के साथ मिलकर मामले की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments