हिमाचल उपचुनाव: फतेहपुर सीट से BJP कार्यकर्ताओं ने इस नेता का नाम किया टिकट के लिए आगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल उपचुनाव: फतेहपुर सीट से BJP कार्यकर्ताओं ने इस नेता का नाम किया टिकट के लिए आगे


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर का असर कम होते ही सूबे की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है और सभी राजनीतिक दलों के नेता आगामी उपचुनाव के लिए एक्टिव हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: कुल्लू के थप्पड़-लात विवाद का पूरा सच आया सामने: मैदान में उड़ी धूल से बढ़ी थी गर्मी

इसी कड़ी में कांगड़ा जिले के अंतर्गत आने वाली फतेहपुर विधानसभा सीट को लेकर विचार विमर्श और रणनीतिक रस्साकशी का दौर भी तेज हो गया। इसी सिलसिले में बीते कल से ही भारतीय जनता पार्टी की तरफ से फतेहपुर उपचुनाव का जिम्मा संभाल रहे वित्त आयोग के चेयरमैन व फतेहपुर चुनाव कोर्डिनेटर सतपाल सत्ती व बीजेपी के महामंत्री त्रिलोक कपूर ने फतेहपुर विश्राम गृह में डेरा डाल रखा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही जिले के 3 युवा IAS बने तीन जिलों के DC, एक ने की है सरकारी स्कूल में पढ़ाई

विश्राम गृह में पहुंचकर ये नेता अलग-अलग कार्यकारिणी संगठनों से मुलाकात की व कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में इन नेताओं ने बीजेपी समर्थित जिला परिषद सदस्यों प्रधानों व बीडीसी सदस्यों सहित अन्य कार्यकर्ताओं से मिल कर बीजेपी उम्मीदवार पर सुझाव मांगे। इसमें लोगों ने प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष कृपाल परमार के नाम पर मुहर लगाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उल्टी दिशा से आ रही कार से भिड़ी स्कूटी, चल बसा 33 वर्षीय युवक

सतपाल सत्ती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने कार्यकर्ताओं की फीडबैक ले ली है, जिसे चुनाव समिति के समक्ष पेश किया जाएगा व अंतिम निर्णय चुनाव समिति द्वारा लिया जाएगा। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की पार्टी है, जिसका उदाहरण पूरे देश में देखने को मिलता है और इसका ताजा उदाहरण लोगों को फतेहपुर में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि परिवारवाद ही कांग्रेस के पतन का कारण बन हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन: शादी करने के बाद गहने-पैसे लेकर हो जाती थी फरार

बकौल सत्ती उपचुनाव में फतेहपुर के साथ-साथ जुब्बल कोटखाई व संसदीय सीट मंडी भी बीजेपी फतेह करेगी। कुल्लू प्रकरण में उन्होंने कहा कि अनुशासनहीनता कभी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम जयराम ठाकुर ने मामले का संज्ञान लेते हुए इस मामले पर उचित कदम उठाया है। 

Post a Comment

0 Comments