आज सजेगी BJP के दिग्गजों की महामहफ़िल: उससे पहले धूमल-अनुराग के चक्कर काट रही टीम BJP

Ticker

6/recent/ticker-posts

आज सजेगी BJP के दिग्गजों की महामहफ़िल: उससे पहले धूमल-अनुराग के चक्कर काट रही टीम BJP



शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज यानी मंगलवार को सूबे के सत्तासीन दल बीजेपी के कोर कमेटी की मीटिंग होने जा रही है। इस बैठक में सूबे के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, मौजूदा सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर समेत अन्य कई दिग्गज नेता भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बार्डर से सिर्फ पर्यटक ही नहीं तस्कर भी आ रहे, चिट्टे के साथ तीन अरेस्ट

हिमाचल बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक आज शाम 4 बजे पीटरहॉफ में आयोजित होगी। वहीं, इस बैठक से पहले हिमाचल बीजेपी के नेता अनुराग धूमल के इर्द-गिर्द नजर आ रहे है। बीते कल सीएम जयराम ठाकुर ने राज्य अतिथि गह पीटरहॉफ पहुंचकर दोनों से मुलाकात की थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हेल्थ केयर कंपनी में भड़की आग- 300 को सुरक्षित निकाला, करोड़ों का नुकसान; 4 झुलसे

वहीं, आज बैठक से पहले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर, त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल एवं संगठन मंत्री पवन राणा के साथ प्रेम कुमार धूमल के साथ पीटरहॉफ शिमला में शिष्टाचार भेंट की उसके उपरांत अनुराग ठाकुर के साथ आज से शुरू होने जा रही तीन दिवसीय चिंतन बैठक के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।

यह भी पढ़ें: हिमाचली बेटी का पंजाब में हुआ था ब्याह: दहेज़ के लिए पीटता था फौजी पति; मामला दर्ज

इस अतिमहत्वपूर्ण बैठक में सीएम जय राम ठाकुर भी शिरकत करेंगे। इसके अलावा बैठक में प्रदेश प्रभारी, पूर्व सीएम शांता कुमार समेत अन्य कई मंत्री, विधायक और दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। बैठक में संगठन के अब तक के कार्यों की समीक्षा की जाएगी और साथ ही आगमी उप चुनावों पर भी मंथन होगा। 

हिमाचल में तीन उपचुनाव

हिमाचल में तीन सीटों पर चुनाव होने हैं। मंडी लोकसभा सीट के अलावा, कोटखाई जुब्बल और कांगड़ा की फतेहपुर विधानसभा सीट पर चुनाव होंगे। इन तीन सीटों में से एक कांग्रेस और दो भाजपा के पास थी। अब दोबारा जीत हासिल करना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती से कम नहीं है।

Post a Comment

0 Comments