हिमाचल: भूस्खलन में फंसी डेडबॉडी लेकर जा रही गाड़ी, लगाई मदद की गुहार- वायरल हुआ वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: भूस्खलन में फंसी डेडबॉडी लेकर जा रही गाड़ी, लगाई मदद की गुहार- वायरल हुआ वीडियो

किन्नौरः हिमाचल प्रदेश में मानसून का आगमन कुछ इस तरह से हुआ है कि हर जगह तबाही ही तबाही देखने को मिली है। बारिश और अंधड के कारण कहीं पेड़ गिर रहे हैं तो कहीं बीजली के खंबे, कई जगहों पर तो भूस्खलन का दौर जारी है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के किन्नौर जिले से सामने आया है। जहां ग्रांफू-काजा मार्ग में भूस्खलन के कारण दो वाहन नाले में फंस गए थे। दोनों वाहनों में कुल 15 लोग सवार थे। एक वाहन के छत पर तो शव भी था।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मालिक ने नौकर को मारकर फूंक दी बॉडी, पुलिस ने किया अरेस्ट- जांच जारी

वीडियो क्रेडिट: एमबीएम न्यूज नेटवर्क 

बताया जा रहा है कि ये लोग काजा में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके शव को ले जाने के लिए गए हुए थे। लेकिन भूस्खलन के कारण इनकी गाड़ी नाले में ही फस गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स मदद की गुहार लगा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 'जब रात तक ठीक थी मेरी बहन तो ढाई घंटे में ऐसा क्या हुआ जो चली गई उसकी जान'

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नाले में बड़े-बड़े पत्थर गिरे हुए थे। जिस वजह से वाहनों का यहां से निकालना मुश्किल हो गया था। जब सहायता का कोई और रास्ता नहीं सूझा तो एक शख्स ने वीडियो बनाकर मदद की गुहार लगाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेट में 7 माह का बच्चा लिए महिला ने पिया दूध के बाद काढ़ा; उल्टी हुई और चली गई जान

जैसे ही इस घटना की सूचना बीआरओ को मिली तो टीम ने मौके पर पहुंचकर नाले में फंसे हुए वाहनों को रेस्क्यू किया। वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक मानव वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों वाहनों में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments