हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार और पलट गई; एक नहीं बचा- एक अस्पताल में भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार और पलट गई; एक नहीं बचा- एक अस्पताल में भर्ती


चंबा। हिमाचल प्रदेश में आज सुबह सवेरे से ही सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। सबसे पहले सूबे के जनजातीय जिले लाहुल स्पीती में एक कार के नाले में गिर जाने से एक शख्स की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए थे। जिसके बाद अब सूबे के चंबा जिले से भी एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चार लोगों को ले जा रही BMW नाले में गिरी, एक की गई जान- 3 पहुंचे अस्पताल

बतौर रिपोर्ट्स, यहां जिले के लाहड़ू मार्ग पर जोत के समीप कुट नामक स्थान पर एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अचानक से फेल हो गया सब्जी से भरी गाडी का ब्रेक; सवार थे 3 लोग

हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान जमीत सिंह निवासी गांव खणी तहसील भरमौर के रूप में हुई। घायल सुरजन सिंह का उपचार चुवाड़ी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त दोनों गाड़ी में सवार होकर कांगडा जा रहे थे। कुट के समीप चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एसपी अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। 

Post a Comment

0 Comments