हिमाचलः CM जयराम ने दिए सूबे में और ढील देने के संकेत, शादियों को लेकर क्या बोले जानें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः CM जयराम ने दिए सूबे में और ढील देने के संकेत, शादियों को लेकर क्या बोले जानें


शिमला।
हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में लगाए गए कोविड कर्फ्यू का काफी बेहतर असर देखने को मिला है। प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में लगाई गई पाबंदियों से कोरोना वायरस संक्रमण के दूसरे लहर की रफ़्तार काफी ज्यादा कम हो गई है। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए जयराम सरकार ने सूबे की जनता को कर्फ्यू में कुछ ढील दे भी दी है लेकिन अभी भी कई सारी चीजों पर पाबंदियों का दौर जारी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः एक दिन में रेलगाड़ी की चपेट में आए दो लोग- दोनों को गंवानी पड़ी जान

वहीं, अब प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर द्वारा एक बार फिर इस बात के संकेत दे दिए गए हैं कि प्रदेश सरकार आने वाले दिनों में सूबे के लोगों को और आजादी दी जा सकती है। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी लोगों को लंबे समय तक घर में ही रोके रखना सही नहीं है। धीरे-धीरे चीजों को खोला जाएगा। बकौल सीएम जयराम ठाकुर स्कूलों को खोलने पर अगली कैबिनेट बैठक में ही मंत्रणा होगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस ने मारा छापा: चिट्टे और 63 हजार की नगदी के साथ चार लोग अरेस्ट

शनिवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कोविड के मामलों में पिछले दिनों से लगातार गिरावट हो रही है। प्रदेश में शादी समारोह करने पर रोक नहीं है, पर भीड़भाड़ को ज्यादा इकट्ठा करना सही नहीं है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: हिमाचल में 9 से 10 फीसदी तक बढ़ेगा कर्मचारियों का वेतन, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस वक्त कोरोना की तीसरी लहर के आने की संभावना व्यक्त की जा रही है। अगर तीसरी लहर आ भी जाती है तो मजबूती के साथ इस लहर का सामना होगा। अभी लोगों को लंबे समय तक घर में ही रोके रखना सही नहीं है। धीरे-धीरे चीजों को खोला जाएगा। एसओपी का पालन किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments