हिमाचलः ससुर-दामाद की जोड़ी कर रही थी चिट्टे का व्यापार, पुलिस ने नशे के साथ किया अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः ससुर-दामाद की जोड़ी कर रही थी चिट्टे का व्यापार, पुलिस ने नशे के साथ किया अरेस्ट


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ससुर और दामाद के पास से 15.38 ग्राम हेरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि ये ससुर और दामाद की जोड़ी क्षेत्र में नशे का कारोबार करते थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अगले महीने होनी थी बेटी की शादी; आवारा सांडों की लड़ाई में गई महिला की जान

पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की आगामी छानबीन करने में जुटी हुई है। इस पूरे मामले पर थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार देर रात थाना डमटाल में तैनात सहायक उप निरिक्षक शेर सिंह की टीम छन्नी वेली में गश्त पर थी। इस बीच पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की एक व्यक्ति अपने घर में नशे का कारोबार कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमचालः तीन महिलाओं लेकर जा रही कार खंभे से टकराई; आगे थी गहरी खाई

मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने बताए हुए घर मे दबिश दी और सर्च अभियान चलाया। सर्च के दौरान पुलिस टीम ने घर के मालिक अश्वनी कुमार और उसके दामाद के पास से 15.38 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें अब डमटाल पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments