हिमाचल: बूढ़ी सासू मां पर जूतों की बौछार करती है बहू- दराट लेकर दौड़ाया, दर्ज हुआ मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बूढ़ी सासू मां पर जूतों की बौछार करती है बहू- दराट लेकर दौड़ाया, दर्ज हुआ मामला

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में कुछ दिन पहले एक मामला सामने आया था जहां सनकी बहू ने अपने बूढ़े ससुर की जमकर धुनाई की थी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। अब इसी तरह का एक और शर्मनाक मामला ऊना जिले के धुसाड़ा से सामने आया है। जहां वृद्ध महिला ने अपनी बहू और बेटे पर उसे प्रताड़ित कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 14 जून से 24 घंटे होगा बसों का संचालन; इन नियमों का करना होगा पालन- जानें

जब महिला इस बात कि शिकायत पुलिस में देकर वापिस लौटी तो बहू ने सास पर जूतों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं वह दराट लेकर वृद्ध महिला को मारने के लिए भी उसके पीछे दौड़ी। पुलिस ने वृद्ध महिला की शिकायत के संबंध में सनकी बहू और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। वहीं, मामले की आगामी जांच की जा रही है।

दिल की बीमारी से जूझ रही है वृद्ध-किराए के मकान में होना पड़ा शिफ्ट 

वृद्ध महिला द्वारा दी शिकायत में उसने बताया कि उसका बेटा और बहू उसके साथ बेवजह गाली गलौच और मारपीट करते हैं। महिला ने कहा है कि वह हृदय संबंधी बीमारी से ग्रस्त है। उन्हें अपनी जान बचने के लिए एक किराये के मकान में भी शिफ्ट होना पड़ा था। उनका बेटा उन्हें खर्च भी नहीं देता है। 

बहू और बेटे द्वारा मारपीट के कारण उन्हें कुछ दिन अपने भाई के पास भी रहना पड़ा। इतना ही नहीं उनकी गैर हाजरी में उनकी बहू ने घर का ताला भी तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला प्रधान ने दुपट्टे से बनाया फंदा और बाथरूम में झूल गई- आखिरी ख़त भी हुआ बरामद

इस बीच दो जून को जब वह अंब थाना में शिकायत देकर वापस लौटी तो बहू ने उन पर जूतों की बौछार कर दी। जब वह जान बचाकर भागने लगी तो बहू उनके पीछे दराट लेकर दौड़ी। इस मामल की पुष्टि करते हुए डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 342, 323, 504, 506, 109 के तहत मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments