हिमाचल: महिला प्रधान ने दुपट्टे से बनाया फंदा और बाथरूम में झूल गई- आखिरी ख़त भी हुआ बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: महिला प्रधान ने दुपट्टे से बनाया फंदा और बाथरूम में झूल गई- आखिरी ख़त भी हुआ बरामद

मंडी। हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में कहीं से भी लगाम लगती नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित सदर विकास खंड के कसौण पंचायत से सामने आया है। जहां की महिला प्रधान रहस्मयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। 

मृतक महिला प्रधान पितांबरी देवी का शव उनके घर के बाथरूम में दुपट्टे के फंदे से लटका हुआ मिला है। परिजनों ने उन्हें फंदे से उतार कर कोटली अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बिजली के खंबे से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, छाती में स्टीयरिंग घुसने से गई जान

वहीं, शुरूआती जांच के पुलिस मामले को आत्महत्या की मान रही है। महिला प्रधान के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें महिला प्रधान ने मानसिक रूप से पीड़ित होने की बात लिखी है और किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। उधर, इस घटना के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। परिजनों को पितांबरी देवी की मौत का विश्वास ही नहीं हो रहा है और उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसे लेकर सब दंग रह गए हैं।

पांच महीने पहले ही बनी थी प्रधान, पीछे छोड़ गई एक बेटा और बेटी:

मिली जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय पितांबरी देवी पत्नी रूप सिंह निवासी कसौण पांच महीने पहले ही महिला ओपन सीट से जीत कर प्रधान बनी थी। क्षेत्र में अच्छा खास रूतबा और भरा पूरा परिवार होने के बाद भी पितांबरी के इस कदम से पूरे क्षेत्र के लोग स्तब्ध रह गए हैं। महिला के पति अपना निजी कारोबार करते हैं। पितांबरी देवी अपने पीछे एक बेटा और बेटी छोड़ गई है। 

यह भी पढ़ें: पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं वीरभद्र सिंह, मां भीमाकाली का उन पर साक्षात आशीर्वाद : विक्रमादित्य

बताया जा रहा है कि जब काफी देर तक सुबह पितांबरी बाहर नहीं आई, तो परिजनों ने बाथरूम में जाकर देखा कि वह फंदे से लटकी हुई है। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाया और बाथरूम का दरबाजा तोड़ कर उसे नीचे उतारा। इसके बाद परिजन उसे कोटली अस्पताल भी ले गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: राशिफल 12 जून: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

वहीं, इसकी सूचना मिलने के बाद कोटली पुलिस पहले अस्पताल पहुंची और उसके तुरंत बाद पुलिस ने महिला के घर जाकर छानबीन की। छानबीन के दौरान पुलिस को बाथरूम में वाशिंग मशीन के ऊपर रखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री द्वारा इस मामले की पुष्टि की गई है।

Post a Comment

0 Comments