हिमाचलः पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर झूल गया दामाद- हो रही है तरह-तरह की बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर झूल गया दामाद- हो रही है तरह-तरह की बात

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिली है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नूरपुर थाना के तहत पड़ने वाले चौकी रैहन के चकवाड़ी गांव से सामने आया है। 

जहां एक शख्स ने पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर दिया। घटना कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट के सभी 22 बड़े फैसले एक जगह पर एक क्लिक में देखें- पूरी रिपोर्ट

मृतक की पहचान बलकार सिंह (49) पुत्र माडू राम पंचायत हटली गांव खतरेहड़ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बलकार सिंह राजा का तालाब में अपने ससुराल आया हुआ था। वहीं, परिजनों को जब इस बात की जानकारी दी गई तो वे भी मौके पर पहुंचे। 

इस बीच परिजनों ने बताया कि बलकार सिंह 24 मई से अपने ससुराल में ही रह रहा था। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने बलकार सिंह को पेड़ से लटका हुआ पाया, परंतु उसके पांव जमीन पर लगे हुए थे। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट ने खोल दिया नौकरियों का पिटारा: भरे जाएंगे 2500 से अधिक पद, यहां पढ़ें पूरी अपडेट

वहीं, गर्दन भी लटकने से लंबी नहीं हुई थी। उन्होंने शक जाहिर करते हुए मामले की गहनता से जांच की मांग की है। थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रैहन पुलिस के साथ खुद भी घटनास्थल पर गए थे। व्यक्ति की डैड बॉडी घर के पास नाले में पेड़ से लटकी हुई मिली है। 

शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेजा गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

Post a Comment

0 Comments