हिमाचल के मंत्री वाह-वाह: बिना मास्क लगाए बोले-मास्क जरूरी है, उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के मंत्री वाह-वाह: बिना मास्क लगाए बोले-मास्क जरूरी है, उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में कोरोना मामले कम होने के बाद अब सूबे के नेतागण एक बार फिर से भीड़ जुटाने में लग गए हैं। प्रदेश में एक बार फिर से राजनीतिक समारोह होने लगे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को जल शक्ति, राजस्व, बागवानी एवं सैनिक कल्याण मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने रामपुर प्रवास में जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल: आम लोगों से वसूल लिए 64 लाख, बिना मास्क के धोनी का मुंह निहारती रही पुलिस

हद तो तब हो गई जब मंत्री महोदय ने बिना मास्क लगाए ही जनता को कोरोनाकाल में मास्क लगाने की सलाह दे डाली और जनता की तो पूछिए ही मत वो तो इतनी भोली की ये धांसू सा भाषण सुनकर तालियां पीटने में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार यहां मंत्री महोदय ने जल शक्ति विभाग के 7 करोड़ 87 लाख रूपए से अधिक राशि के विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास किए। 


यह भी पढ़ें: हिमाचलः ससुर-दामाद की जोड़ी कर रही थी चिट्टे का व्यापार, पुलिस ने नशे के साथ किया अरेस्ट

इस दौरान लोगों की भीड़ उनके साथ चलती रही। साथ ही उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान जल शक्ति मंत्री कोरोना नियमों को दरकिनार कर भीड़ का हुजूम लेकर चलते दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया में उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। रामपुर में महेंद्र सिंह ने कहा कि सभी से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण करवाने की अपील की। 


यह भी पढ़ें: हिमाचलः अगले महीने होनी थी बेटी की शादी; आवारा सांडों की लड़ाई में गई महिला की जान

मंत्री ने इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि हमें कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ना है तो प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मानकों की अनुपालना सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि मास्क लगाने, दो गज की दूरी और हाथों को साबुन से निरंतर धोना या सैनेटाइजर का प्रयोग करने को अपने जीवन का अनिवार्य अंग बनाना आवश्यक है तभी हम कोरोना संक्रमण से बचने में कामयाब हो सकेंगे। हालांकि, इस दौरान मंत्री जी ने खुद ही मास्क नहीं लगा रखा था। 

Post a Comment

0 Comments