हिमाचल में नशा ही नशा: 8.4 किलो चरस, हजारों की नकदी, शराब-बियर के साथ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नशा ही नशा: 8.4 किलो चरस, हजारों की नकदी, शराब-बियर के साथ अरेस्ट

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस को यह सफलता जिले की कटोला उप तहसील के चौकी गांव में मिली है। 

जहां पर पुलिस ने 8 किलो 490 ग्राम चरस के अलावा 49,700 रुपए की नकदी के साथ एक शख्स को अरेस्ट किया। इसके बाद प्रेम सिंह नामक इस शख्स के घर की तलाशी के दौरान देसी शराब की दो पेटियों के अलावा एक बीयर की पेटी भी बरामद की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः जिस अस्पताल में दो साल पहले तक डॉक्टर था अब वहीं के नए डॉ पीटा, मामला दर्ज

इतना ही नहीं आरोपी के घर से अंग्रेजी शराब की भी 12 बोतलें पुलिस को मिली हैं। बताया गया कि गुप्त सूचना के आधार पर पद्धर के डीएसपी लोकेंद्र नेगी  के अलावा एसआईयू टीम ने छापा मारा था। 

एसआईयू टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर कमलेश कुमार को सौंपा गया था। इसके अलावा रेड टीम में थाना प्रभारी अनिल कुमार भी शामिल थे। पुलिस ने एनडीपीएस व एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लापरवाही या लाचारी- अस्पताल जाने को ऑपरेशन करा चुकी महिला को कुर्सी पर लाद 4 Km चले

खास बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में बल्ह के रहने वाले 50 वर्षीय सप्लायर गुलाब सिंह को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। रेड के दौरान पुलिस ने तराजू, पैकिंग मैटिरियल व वित्तीय दस्तावेज भी बरामद किए हैं। 

रेड के दौरान चरस, शराब, नकदी व तराजू इत्यादि मिलने से ये साफ प्रतीत हो रहा है कि घर से ही अवैध कारोबार को अंजाम दिया जा रहा था। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments