हिमाचल राजनीति: MLA धवाला के चाय निमंत्रण पर ज्वालामुखी पहुंचे धूमल, बंद कमरे में हुई बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल राजनीति: MLA धवाला के चाय निमंत्रण पर ज्वालामुखी पहुंचे धूमल, बंद कमरे में हुई बात


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक चहलपहल बढ़ी हुई है। कांगड़ा जिले के धर्मशाला में हुई बीजेपी की दो दिवसीय बैठक या कांग्रेस ने नेताओं का हिमाचल दौर। हर कोई सूबे में आ रहा है और आगामी उपचुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में मंथन कर रहा है। इस सब के बीच कांगड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की राजनीति भी अलग गुल खिलाने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 18 साल की लड़की का फिसला पैर- ढांक से गिरी, टूट गई सांसें

इसी कड़ी में आज प्रदेश बीजेपी की धर्मशाला में आयोजित हुई 2 दिवसीय महामंथन मिशन 2022 बैठक में शामिल होने के बाद वापस हमीरपुर लौटते वक्त ज्वालामुखी विधायक रमेश धवाला का चाय निमंत्रण को स्वीकार कर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने ज्वालामुखी लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह पहुंचे। जहां पर दोनों नेताओं ने ना सिर्फ चाय की चुस्कियों का आनंद लिया बल्कि कई अन्य विषयों पर भी गंभीरता से चर्चा की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का युवक महिला और उसके पति के साथ कर रहा था स्मैक तस्करी: लाखों के नशे संग पकड़ा

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक़ दोनों नेताओं ने बंद कमरे में हुई इस बातचीत में कई अंदरूनी मामलों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की है। इस दौरान भोरंज की बीजेपी विधायक कमलेश कुमारी भी मौके पर मौजूद रहीं। वहीं, पूर्व सीएम से जब पत्रकारों ने कुछ प्रश्न किए तो उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ यहां पर रमेश धवाला की चाय के निमंत्रण पर आए हैं और शीघ्र ही दोबारा फिर आएंगे क्योंकि उन्होंने धर्मशाला में प्रैस कॉन्फ्रैंस करनी है इसलिए ज्वालामुखी के लिए फिर से समय निकालेंगे। 

Post a Comment

0 Comments