हिमाचल: पिता के पास ड्राइविंग सीखने आया बेटी का परिचित, लड़की को लेकर हुआ फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पिता के पास ड्राइविंग सीखने आया बेटी का परिचित, लड़की को लेकर हुआ फरार

बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित बरमाणा थाना के तहत पड़ने वाले एक गांव से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां ड्राइविंग सिखने आया शख्स अपने ही गुरू की बेटी को भगा कर फरार हो गया। घर से गायब हुई लड़की नाबालिग बताई जा रही है। वहीं, नाबालिग लड़की की मां ने अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में धर्मविशेष वालों ने गोवंश को जंगल में सड़ाकर मारा: मचा मुस्लिम बहुल इलाके में बवाल

इसी के साथ पुलिस लड़की की तलाश और मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग की मां ने बताया कि देर रात करीब साढ़े 8 बजे उसके पति के पास ड्राइविंग सीखने वाला एक युवक आया। जिसे उसकी बेटी पहले से जानती थी। इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी रसोईघर में खाना बना रही थी। जब कुछ समय बाद उसने अपनी दूसरी बेटी को उसे बुलाने के लिए भेजा तो वह घर पर नहीं मिली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बादल फटा: पंचायतों को भारी नुकसान, आकाशीय बिजली की चपेट में आईं 300 भेड़ें

इतना ही नहीं ड्राइविंग सीखने आया संबंधित युवक भी वहां पर मौजूद नहीं था। महिला ने उक्त युवक पर उसकी बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर डीएसपी राज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकायत पर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की आगामी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments