हिमाचलः पत्नी को गालियां देते-देते पति ने सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी, दोनों बेटे वहीं थे मौजूद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पत्नी को गालियां देते-देते पति ने सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी, दोनों बेटे वहीं थे मौजूद

चंबाः हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के चंबा जिले से सामने आया है। जहां एक महिला पर उसके ही पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हादसे में लहुलुहान हुई महिला को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थय केंद्र पहुंचाया गया। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। वहीं, इस घटना की आगामी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बूढ़ी सासू मां पर जूतों की बौछार करती है बहू- दराट लेकर दौड़ाया, दर्ज हुआ मामला

घायल महिला की पहचान बबली देवी पत्नी कुलदीप सिंह निवासी गांव गाडेट डाकघर रायपुर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह वारदत गुरूवार रात की है। जहां बबली देवी घर की बालकॉनी में अपने दो बेटों के साथ बैठी हुई थी। 

उसी दौरान उसका पति कुलदीप वहां आया और उसके साथ गालीगलौज करने लगा। जब महिला ने पति को गालीगलौज करने से रोका तो वह आगबबूला हो गया। इसके बाद आरोपी पति ने बाहर जाकर कुल्हाड़ी उठाई और आकर अपनी पत्नी के सिर पर दे मारी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 14 जून से 24 घंटे होगा बसों का संचालन; इन नियमों का करना होगा पालन- जानें

पति द्वारा किए गए प्रहार में महिला बुरी तरह से लहुलुहान हो गई। इसी दौरान महिला को बचाने के लिए उसके दोनों बेटे और भाभी वहां पहुंचे। जिन्होंने घायल महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समोट पहुंचाया। वहीं, इस वारदात का पता चलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला प्रधान ने दुपट्टे से बनाया फंदा और बाथरूम में झूल गई- आखिरी ख़त भी हुआ बरामद

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अरुल कुमार ने बताया कि गाडेट गांव में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को घायल कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 307 के तहत मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments