हिमाचल: 'जब रात तक ठीक थी मेरी बहन तो ढाई घंटे में ऐसा क्या हुआ जो चली गई उसकी जान'

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 'जब रात तक ठीक थी मेरी बहन तो ढाई घंटे में ऐसा क्या हुआ जो चली गई उसकी जान'


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन थाना के अंतर्गत करौर पंचायत से एक एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। 

इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमोर्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, अब महिला की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है, जिससे मौत की असल वजह का पता चल सके।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेट में 7 माह का बच्चा लिए महिला ने पिया दूध के बाद काढ़ा; उल्टी हुई और चली गई जान

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नया मोड़ तब आया जब मृतक महिला के भाई पंकज कुमार निवासी गांव बलेडा, डाकघर कुनी, परागपुर ने नादौन थाना में इस संदिग्ध मौत को लेकर एक शिकायत दर्ज करवाई है। 

महिला के मायके पक्ष वालों ने गुहार लगाई है कि मौत के कारणों की तह तक जांच करवाई जाए। हालांकि उन्होंने महिला के पति या उसके परिजन पर किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है, परंतु उनका कहना है कि घटना की रात तक यदि सब सामान्य था तो ऐसी क्या परिस्थितियां बनी कि अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः कारोबारी ने नौकर को पीट-पीट कर मार डाला, बॉडी को भी फूंक दिया, हुआ अरेस्ट

मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि यदि महिला ने आत्महत्या की है तो किन परिस्थितियों के चलते उसे इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा और यदि मौत की वजह कुछ और है तो वह सच्चाई सामने आनी चाहिए। 

महिला के भाई पंकज कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 2 बजे उन्हें ससुराल पक्ष की ओर से सूचना दी गई कि उनकी बहन की तबीयत खराब हो गई है। वहीं, सुबह 4:30 बजे सूचना दी गई कि उसकी बहन की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बदलेगा नियम: किसी भी श्रेणी का शिक्षक बनने के लिए TET होगा अनिवार्य

परिजनों ने बताया कि करीब एक माह पूर्व महिला करोना संक्रमित पाई गई थी, परंतु अब उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। महिला के मायके पक्ष ने मांग की है, कि उनकी बेटी की मौत के कारणों की सच्चाई सामने आनी चाहिए। 

इस संबंध में थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments