हिमाचलः मो. अली के पास से पकड़ी 1.259 किलो चरस, मुंबई से खरीदने आया था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः मो. अली के पास से पकड़ी 1.259 किलो चरस, मुंबई से खरीदने आया था


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। जिसके अंतर्गत अभी तक पुलिस कई तस्करों को पकड़ने में सफल भी हुई है। 

इसी कड़ी में एक और सफलता हासिल करते हुए कुल्लू पुलिस ने भुंतर के साथ लगते सिउंड मोड़ पर मुंबई के एक युवक के पास से 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद की है । बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बरामद चरस को मुंबई ले जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: सूबे के सात अफसर बने आईएएस, दो आईपीएस; यहां देखें पूरी लिस्ट

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस मामने की छानबीन करने में जुटी हुई है। आरोपी की पहचान मोहम्मद अली 20, निवासी गुरदर्शन सोसाइटी, अंधेरी बेस्ट, मुंबई के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीबन पौने एक बजे भुंतर के समीप सिउंड मोड़ पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान पुलिस आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सप्लाई काटते समय बिलजी के पोल से चिपका लाइनमैन, हुआ कुछ ऐसा की बच गई जान

इस बीच पुलिस ने सामने से आ रही एक टैक्सी को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस ने जब टैक्सी की तलाशी ली तो तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद हुई। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments